अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' से सामने आई तस्वीर, दिखा राजकुमार और फातिमा का ये लुक
अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' से सामने आई तस्वीर, दिखा राजकुमार और फातिमा का ये लुक
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु अपनी अगली फिल्म 'लूडो' को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया था. इसके बाद से लोगों में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया था.

फिल्म की ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने को-स्टार राजकुमार राव के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ऐक्टर्स एक रिक्शे पर बैठे हुए हैं. फातिमा ने सलवार कमीज तो राजकुमार ने पैंट और टी-शर्ट पहन रखी है. दोनों के गेटअप को देखकर लग रहा है कि फिल्म में दोनों मिडिल क्लास फैमिली से हैं.

इससे पहले राजकुमार राव ने 2020 के पहले दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके इस नए लुक को देखकर लोगों ने या कहा है कि वह आलिया भट्ट की तरह दिख रहे हैं. फिल्म 'लूडो' में मेट्रो सिटीज की 4 अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी. यह फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को भूषण कुमार, अनुराग बसु, दिव्या खोसला कुमार, तानी बसु और कृष्ण कुमार ने प्रड्यूस किया है.

फैंस की उमड़ती भीड़ में सारा को बचाने पहुंचे कार्तिक, देखिये वीडियो

पीएम मोदी के बयान पर इस प्रोड्यूसर ने की तारीफ, कहा -'कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब...'

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -