फैंस की उमड़ती भीड़ में सारा को बचाने पहुंचे कार्तिक, देखिये वीडियो
फैंस की उमड़ती भीड़ में सारा को बचाने पहुंचे कार्तिक, देखिये वीडियो
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म लव आज कल में सारा अली खान के साथ काम करते नजर आ सकते है . वही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इसके अलावा फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने जा रही है और इसमें कार्तिक पहली बार सारा अली खान के अपोजिट नजर आने वाले है. इसके अलावा एक तरफ जहां कार्तिक और सारा की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री की काफी तारीफ हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी ऑफ स्क्रीन रिलेशनशिप भी काफी चर्चा में हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कार्तिक आर्यन के बारे में खबरें आम हैं कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर ये बात कुबूल कर चुकी हैं कि वह कार्तिक को कितना पसंद करती हैं. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप की खबरों के बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्तिक आर्यन सारा अली खान को फैन्स की भीड़ से बचा कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान का है.

जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों स्टार्स इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. लव आज कल सारा अली खान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले वह केदारनाथ और सिंबा में कमाल की परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. वहीं कार्तिक आर्यन इससे पहले कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में कर चुके हैं. वही देखना होगा कि दोनों की ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है. वही फिल्म का निर्देशन दिग्गज फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ???????????????????????? ???????????????? ???????????????????????????? (@saraxkartik) on

पीएम मोदी के बयान पर इस प्रोड्यूसर ने की तारीफ, कहा -'कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब...'

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

किशोर कुमार की बायोपिक बनाएंगे अनुराग बासु, ये अभिनेता निभाएगा लीड रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -