जब दंगल गर्ल को डैड ने कहा, 'तू पागल है, तुझे तो ये करना ही चाहिए'

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की दो बहने हम बात कर रहे है अभिनेत्री फातिमा सना शैख़ व सान्या मल्होत्रा के बारे में जो के हमे अभी कुछ समय पहले ही दंगल फिल्म में पहलवानो को पटकने के बाद अब एक बार फिर से अपनी उछलकूद हरकतों के चलते नजर आ चुकी है. जी हाँ, सुनने में आया है कि, सुपर हिट फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट और बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने ऋषिनगरी की हेंवलघाटी पर जबरदस्त रूप से बंजी जंपिंग का लुत्फ उठाया था.

आपको ऐसे में जब यह दोनों ही मोहतरमा वहाँ पर पहुची तो सभी ने इनके साथ में सेल्फी के क्षणों का भी खूब लुत्फ़ उठाया. ऋषिनगरी की हेंवलघाटी पहुंचीं 'दंगल गर्ल्स' 'फातिमा-सान्या' ने सुंदर वादियों के बीच सेल्फी भी ली थी.

अब इस बारे में एक और नई बात का खुलासा हुआ है के जब फातिमा बंजी जंपिंग को करने वाली थी तो उन्होंने उससे पहले अपने पापा को फोन लगाया तो उनके पापा ने भी फातिमा को कहा कि, 'तू पागल है, तुझे तो ये करना ही चाहिए.' सान्या की भी बात अपने पिता से हुई. उनके पिता ने फोन कर कहा कि 'जिंदगी में ऐसे मौके बार बार नहीं मिलते. यह दोनों ही हमे एक बार फिर से अपने बापू यानि की आमिर खान के साथ में आने के लिए तैयार है.

दंगल गर्ल्स सान्या-फातिमा ने बंजी जंपिंग का जमकर लुत्फ़ उठाया....देखे Video

परफेक्शन की मिसाल आमिर खान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -