आखिर क्यों आलिया-रणबीर की शादी रखी गई सीक्रेट, नीतू कपूर ने किया खुलासा
आखिर क्यों आलिया-रणबीर की शादी रखी गई सीक्रेट, नीतू कपूर ने किया खुलासा
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। इस कपल ने बीते 14 अप्रैल को शादी रचाई। यह दोनों मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास वास्तु में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गये। उसी के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी फेयरीटेल वेडिंग की तसवीरें ट्रेंड कर रही हैं। बीते शुक्रवार को नीतू कपूर ने न्यूलीवेड के साथ एक शानदार फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें कपूर और भट्ट फैमिली थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने खुलासा किया कि, 'उन्होंने इस शादी को सीक्रेट क्यों रखा था।' जी दरअसल शादी से ठीक पहले तारीख और वेन्यू को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। हालाँकि दोनों परिवार भी चुप्पी साधे हुए थे।

इन सभी के बीच एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में नीतू कपूर ने खुलासा किया कि, शादी को सीक्रेट रखने के पीछे की वजह क्या वजह थी। उन्होंने बताया कि उनके बेटे रणबीर को उनके चारों ओर एक रहस्य रखना पसंद था। आगे उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​है कि एक सेलिब्रिटी को पूरी तरह से सुलभ नहीं होना चाहिए और यही एक वजह है जो रणबीर करता है। सोशल मीडिया पर रहना पसंद नहीं करते। उन्हें सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो बनाना और लोगों को आकर्षित करना पसंद नहीं है। वहीं आगे नीतू कपूर ने कहा, दर्शक उन्हें सिनेमाघरों में देख सकते हैं और अपने विचार दे सकते हैं। उनका मानना है कि एक अभिनेता के इर्द-गिर्द एक रहस्य होना चाहिए। साथ ही वह कुछ चीजों को पर्सनल रखना पसंद करते हैं और उनमें से एक उनका निजी जीवन है और हम सभी को इसका सम्मान करना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, "जब उन्होंने ऋषि कपूर से शादी की तो यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी।"

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'हमारे दिनों कोई पैपराजी और सोशल मीडिया नहीं था जो मुझे लगता है कि एक अच्छी बात थी। आज एक सेलेब्रिटी हर चीज से रूबरू हो जाता है और इसलिए कि सारा रहस्य और आभामंडल दूर हो जाता है। मुझे लगता है कि आप इसे जितना ज्यादा ढक कर रखेंगे, उतना अच्छा होगा।' अब अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिग्गज अदाकारा जल्द ही 'डांस दीवाने जूनियर्स' में जज के रूप में दिखाई दे रही हैं।

3000 घंटे में तैयार हुआ था आलिया भट्ट का मेहँदी का लहंगा, जानिए खासियत

दूसरी शादी करने वाली हैं करिश्मा कपूर, आलिया-रणबीर की शादी में मिला हिंट!

गौरी खान से लेकर मलाइका तक रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -