ट्रोलर्स पर भड़कीं दंगल गर्ल फातिमा, कहा-' मेरा बदन, मेरे नियम. तुम्हारा...'
ट्रोलर्स पर भड़कीं दंगल गर्ल फातिमा, कहा-' मेरा बदन, मेरे नियम. तुम्हारा...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि सोशल मीडिया के जमाने में कई लोग बिना मांगे सलाह देने लगते हैं और सेलेब्स को तो आए दिन सलाह मिल जाती है. ऐसे में कई लोगों ने तो ट्रोलिंग को अपना प्रोफेशन ही बना लिया है और हर दिन वह किसी ना किसी को ट्रोल करते हैं. बीते दिनों ही अरबाज खान ने इस ट्रेंड को देखते हुए एक ऑनलाइन टॉक शो शुरू कर दिया है, जहां सेलेब्रिटीज़ आकर ट्रोल्स के सवालों के बारे में बात करते हैं. वहीं हाल ही में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ऐसी ही एक अनचाही सलाह मिली जिसका उन्होंने अपने खास अंदाज़ में जवाब दिया है जो आप यहाँ जान सकते हैं.

जी हाँ, आमिर खान के साथ दंगल में एक्टर की रेसलर बेटी की भूमिका निभाने के बाद सुर्खियों में आईं फातिमा ने बीते दिनों ही एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया - "आज कल में ढल गया, दिन हुआ तमाम. तू भी सोजा सो गई रंग भरी शाम." इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने फातिमा को काफी पसंद किया लेकिन एक शख़्स ने फातिमा को ठीक से कपड़े पहनने की सलाह दे दी.

जी हाँ, वहीं अब हाल ही में इस पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई करते हुए कहा, 'और आप मेरे दोस्त, आप को मैं ब्लॉक करती हूं. मेरा बदन, मेरे नियम. तुम्हारा गमला, तुम्हारा फूल.' अब बात करें दंगल फेम फातिमा के काम की तो फातिमा फिलहाल हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं. जी हाँ, भूत पुलिस नाम की इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अली फजल जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

Kabir Singh Song : शाहिद की फिल्म का दर्दभरा गाना 'बेखयाली' हुआ रिलीज़

इस मशहूर डिजाइनर को डेट कर चुके हैं करण जौहर, 26 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी!

फिर फैंस का दिल जीत ले गई Allison पार्कर, आप भी बैठ जाएंगे इन पर सबकुछ हारकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -