Kabir Singh Song : शाहिद की फिल्म का दर्दभरा गाना 'बेखयाली' हुआ रिलीज़
Kabir Singh Song : शाहिद की फिल्म का दर्दभरा गाना 'बेखयाली' हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का नया गाना 'बेखयाली' रिलीज हुआ है. फिल्म कबीर सिंह का बेखयाली एक रोमांटिक सॉन्ग है. कबीर सिंह के बेखयाली गाने में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी को दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर आप देख ही चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. हाल ही में इसका नया गाना सामने आया है जिसका ट्रेंड सोशल मीडिया पर चल रहे हैं. फिल्म एक लवस्टोरी पर आधारित है. तो आपको बता देते हैं इस नए गाने के बारे में.

कबीर सिंह का नया रोमांटिक ट्रेक सॉन्ग बेखयाली रिलीज कर दिया गया है. बता दें, फिल्म के बेखयाली गाने को सचेत टंडन ने अपनी आवाज में गाया है. गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक डायरेक्ट भी सचेत ने ही किया है. इसके अलावा कबीर सिंह का बेखयाली सॉन्ग दर्द भरा गाना है. जिसमें शाहिद कपूर कियारा आडवाणी से दूर होने के बाद उन्हें पल पल याद करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं शाहिद गाने में अपना दिल टूटने के बाद नशे में डूबते दिख रहे हैं. कियारा को भूलने के लिए वो खुश को पूरी तरह नशे की लत लगा लेते हैं. यहां देखें वीडियो.

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है, फिल्म अर्जुन रेड्डी को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कियारा से शादी न होने के बाद शाहिद खुद को नशे में पूरी तरह से डूबा लेते हैं. बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होने जा रही है. 

सनी देओल की जीत पर उनके भाई-बहन ने ऐसे दी जीत की बधाई

शबाना ने पीएम को दी बधाई, लोग बोले-कब निकल रही हो पाकिस्तान

कमाल आर खान भी भाजपा की जीत से गदगद, बताया मोदी की जीत का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -