फातिमा का एक और सपना होगा पूरा, सैफ और अली के साथ 'भूत पुलिस' में जमेगी जोड़ी

Apr 13 2019 03:24 PM
फातिमा का एक और सपना होगा पूरा, सैफ और अली के साथ 'भूत पुलिस' में जमेगी जोड़ी

बॉलीवुड में जिन स्टार्स के साथ फिल्म करना किसी भी स्टार का सपना होता है फातिमा सना शेख के लिए ऐसी फिल्में मिलना जैसे किस्मत की बात या खेल है. अपनी पिछले दो फिल्मों में जहां जहां फातिमा ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम किया था, तो अब फातिमा के हाथ एक और बड़े स्टार की फिल्म लग चुकी है. जी हां आपको बता दें कि अब फातिमा, सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. उनकी शुरू से तमन्ना थी कि वे सैफ के साथ काम करें. 

बता दें कि इस अपकमिंग फिल्म का ऑफीशियल ऐलान भी किया जा चुका है. साथ ही खास बात यह है कि पहली फिल्म में कुश्ती, दूसरी फिल्म में एक्शन करने वाली फातिमा इस फिल्म में सबको डराने की तैयारी में चल रही हैं. जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म में यह दंगल गर्ल 'भूत पुलिस' बनकर सैफ अली खान और मिर्जापुर फेम अली फजल की खबर लेते हुई नजर आ सकती हैं. वहीं इस फिल्म की जानकारी देते हुए फॉक्स स्टार स्टूडियोज और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी डाली है. 

आपको बता दें कि इस तस्वीर में अली फजल और सैफ अली खान की जेबों में बड़ी-बड़ी टार्च देखे जा सकती है और जिन्हें देखने से यह लग रहा है कि यह दोनों भूत पकड़ने वाले स्पेशलिस्ट्स का किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं. वहीं फातिमा की डिंपल वाली शरारती मुस्कान बता रही है कि वह यहां भूत बनने जा रही है. 

पति अभिषेक संग काम नहीं करेगी ऐश्वर्या, यह है अगला प्रोजेक्ट

बेटी ने याद दिलाया पिता को फ़िल्मी सफर, SOTY 2 का ट्रेलर देख छलक पड़े चंकी पांडेय के आंसू

अंगद बेदी के साथ ब्रेकअप ? पहली बार छलका नोरा फतेही का दर्द, कही ये बातें

अब अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे जॉन, जानिए कब करेंगे धमाका ?