पति अभिषेक संग काम नहीं करेगी ऐश्वर्या, यह है अगला प्रोजेक्ट

Apr 13 2019 12:04 PM
पति अभिषेक संग काम नहीं करेगी ऐश्वर्या, यह है अगला प्रोजेक्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन का अगला प्रोजेक्ट क्या है इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता है. बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि मणि रत्नम की एक फिल्म में वो अपने ससुर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगी. और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय निगेटिव भूमिका में नजर आ सकती है, जबकि इसके अलावा वो अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन करने वाली थीं लेकिन ये फिल्म उन्होंने अब रिजेक्ट कर दी है. 

साथ ही अब खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से हॉलीवुड में वापसी को लेकर तैयार हो चुकी है. वहीं कुछ दिनों पहले ही उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच भी किया गया है और ऐश्वर्या को ये प्रोजेक्ट भी पसंद आ गया है औरबातचीत तय हो चुकी है और अब पेपर वर्क का काम शुरू हो चुका है जिसके बाद शायद कोई आधिकारिक घोषणा हो सके. 

दिखाया था रास्ता
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय उन हीरोइनों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड के लिए हॉलीवुड के रास्ते खोल दिए थे. केवल फिल्में ही नहीं, ब्रांड से लेकर टीवी शो तक, ऐश्वर्या इंटरनेशनल इवेंट्स की जान बनी हुई रहती हैं. 

हमेशा थामा रहा बॉलीवुड का हाथ
  
खास बात यह है कि ऐश्वर्या ने कभी हॉलीुवड में नाम कमाने के चक्कर में बॉलीवुड को नहीं छोड़ा और उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बताया था कि आखिर उन्होंने हॉलीवुड में काम करना क्यों छोड़ा. 

 

सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा

मिया खलीफा ने सेक्सी तस्वीर से जीता दिल, ब्रा पहन दिए सेक्सी पोज

B'Day : बहुमुखी प्रतिभा के महारथी हैं सतीश कौशिक

इस बॉलीवुड डायरेक्टर को मिला मोदी को वोट देने का मैसेज, फिर दिया करारा जवाब