लम्बे समय बाद दर्शकों को मिलेगी फ्रेंच ओपन में प्रवेश की मंजूरी 
लम्बे समय बाद दर्शकों को मिलेगी फ्रेंच ओपन में प्रवेश की मंजूरी 
Share:

वैश्विक महामारी कोरोना ने दुनिया के प्रत्येक क्षेत्र को ग्रसित कर रखा है, तथा इसने दुनिया को अत्यधिक प्रभावित कर रखा है. वही इससे निपटने के कई प्रयास किये जा रहे है, परन्तु अब तक कोई सफल परिणाम सामने नहीं आया है. दुनिया के करोड़ो लोग अब तक इसकी चपेट में आ चुके है, तथा इसका प्रभाव खेलों में देखने को मिला है.

वही इस बीच फ्रांस में COVID-19 वायरस के बढ़ते केसों के बाद भी इस माह फ्रेंच ओपन में ऑडियंस को प्रवेश की मंजूरी रहेगी. ऑर्गनाइज़र्स ने क्लेकोर्ट के इस एकमात्र ग्रैंडस्लैम के हेल्थ प्रोटोकॉल सोमवार को जारी किए. यह टूर्नामेंट मई में खेला जाता है, किन्तु COVID-19 महामारी की वजह से निरस्त होने के पश्चात् अब 27 सितंबर से खेला जायेगा.

साथ ही फ्रेंच टेनिस महासंघ के प्रेसिडेंट बर्नार्ड जियूडिसेल्ली ने कहा, ‘यह टेनिस की बहाली के पश्चात् प्रथम टूर्नामेंट होगा, जिसमें ऑडियंस उपस्थित होंगे.’ महासंघ स्टेडियम की क्षमता के 50 से 60 प्रतिशत मतलब हर दिन लगभग 20000 फैंस की अगवानी करना चाहता है. रोलां गैरो को तीन जोन में वितरित किया जायेगा, तथा ऑडियंस भी उस हिसाब से विभाजित रहेंगे. ऑर्गनाइज़र्स ने कहा कि सभी प्लेयर्स की COVID-19 टेस्ट कराया जाएगा, तथा नकारात्मक पाए जाने पर ही वे खेल सकेंगे. उनकी 72 घंटे के भीतर फिर से टेस्ट होगा, तथा हर पांच दिन में टेस्ट होगा. साथ ही कोरोना के चलते सभी सुरक्षा नियमों का ध्यान रखा जाएगा.

फ्रांस और पीएसजी का एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

एनआईएस में खाने की किस्म को लेकर इस खिलाड़ी ने उठाए सवाल, गठित की गई कमेटी

UEFA नेशंस लीग में एम्बाप्पे ने किया कमाल, एक गोल से दी स्वीडन को शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -