पूर्व कप्तान अजहर ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
पूर्व कप्तान अजहर ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
Share:

विजयवाड़ा: हैदराबाद क्रिकेट संघ में काफी उथल-पुथल मची हुई है. मामला इतना तीव्र हो गया कि अब यह राष्ट्रपति और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ उप्पल पुलिस स्टेशन पहुंचा, और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनके खिलाफ झूठा विज्ञापन फैलाया जा रहा है. इस बात की पुष्टि की गई है कि एचपीसीए के कुछ समिति सदस्यों ने यूसुफ और एचपीसीए के अध्यक्ष अजहरुद्दीन के साथ दुर्व्यवहार किया. पुलिस ने एचपीसीए के अधिकारियों को शिकायत के संबंध में जांच के लिए थाने में भेज दिया.

मीडिया से बात करते हुए अजहरुद्दीन ने कहा-वे मुझे गाली दे रहे थे. मैंने पुलिस से शिकायत की क्योंकि मैं कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता था. वे स्टेडियम में आकर अधिकारियों के सामने मुझे गाली नहीं दे सकते. मैं नियमों और विनियमों से जा रहा हूं. मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं है. कार्यालय परिसर सरकारी काम के लिए हैं, लेकिन लोगों को गाली देने के लिए नहीं और उन्हें कुर्सी का सम्मान करना होगा. उन्होंने आगे कहा कि "कानून अपना रास्ता अपनाएगा.

वहीं एचपीसीए के कोषाध्यक्ष सुरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने यूसुफ को गाली नहीं दी. "मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है और न ही किसी के साथ दुर्व्यवहार किया है. उन्होंने कहा, मैंने सिर्फ यूसुफ से कुछ प्रक्रियाओं का पालन करने को कहा. एचपीसीए में सत्ता के लिए चल रहे संघर्ष में यह नया मोड़ है. अजहरुद्दीन को सचिव विजयानंद, उपाध्यक्ष जॉन मनोज, संयुक्त सचिव नरेश शर्मा और कोषाध्यक्ष सुरेंद्र अग्रवाल से विद्रोह का सामना करना पड़ रहा है, जब से उन्होंने जस्टिस (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा (सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज) को एसोसिएशन का लोकपाल नियुक्त करने का फैसला किया है. और इसका चारों सदस्यों ने विरोध किया.

लम्बे समय बाद दर्शकों को मिलेगी फ्रेंच ओपन में प्रवेश की मंजूरी 

सिंधु हुई थॉमस और उबेर कप में खेलने को राजी

फ्रांस और पीएसजी का एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -