बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप, नहीं सह पाया तो कर ली आत्महत्या
बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप, नहीं सह पाया तो कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रांची से सामने आया है. इस मामले में रांची के सदर थाना क्षेत्र के कोकर स्थित चुना भट्ठा में विजय कुमार ने सोमवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में विजय के उपर बेटी से छेड़खानी का आरोप लगा था और इस मामले में सदर थाना पुलिस ने विजय को बीते 14 अप्रैल को जेल भेजा था. वहीं बताया गया है कि मृतक एक सप्ताह पहले इस मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था और मृतक सब्जी का सप्लायर था इसी के साथ उसकी तीन बेटियां है.

आप सभी को बता दें कि इन बेटियों में से पिता ने एक का विवाह कर दिया था और दो बेटियों का विवाह करना था. वहीं अब यहआशंका जतायी जा रही है कि मृतक अपने उपर लगा आरोप बर्दाश्त नहीं कर सका और आत्महत्या कर ली. वहीं इस संबंध में सदर थाना प्रभारी वेंकटेश प्रसाद ने मंगलवार को बताया कि ''प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. क्योंकि जिस कमरे में आत्महत्या की घटना हुई है.

वह अंदर से बंद था. शव को पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला है. इसके अलावे फांसी लगाने से मौत के जो लक्षण होते हैं. वह मृतक के शव में देखा गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.'' इस मामले में जांच बहुत गहनता से की जा रही है.

प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी नाबालिग प्रेमिका, कर दी हत्या

दो साल की मासूम को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार

बहु को अकेले छोड़ सास चली गई खेत और जब लौटी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -