बहु को अकेले छोड़ सास चली गई खेत और जब लौटी तो...
बहु को अकेले छोड़ सास चली गई खेत और जब लौटी तो...
Share:

आजकल बढ़ते अपराह के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक घर में अकेली महिला से दो युवकों ने तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पी़ड़ीता की सास के घर पहुंचने पर आरोपी उन्हे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है.

इस मामले में पुरवा कोतवाली निवासी महिला ने बताया कि 23 जून की दोपहर वह घर पर थी और पति कस्बा स्थित दुकान गया था जबकि सास व देवर फसल देखने खेत गए थे और तभी गांव में राजगीर के घर में रहने वाला अजीत कुमार व मौरावां के टोपरा निवासी अमित कुमार उसके घर में जबरन घुस आए. वहीं इस मामले में यह भी बताया गया कि उन्होंने तमंचा दिखाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और इस बीच उसकी सास खेत से लौट आई. वहीं उस दौरान आरोपियों ने सास को देखते ही उस पर तमंचा लगा दिया व किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी.

इस मामले में आरोपियों के भागने पर पीड़िता ने पति को सूचना दी और पीड़िता ने पति के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई. इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज कर ली है और कोतवाल अतुल तिवारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जो जल्द कर ली जाएगी.

बाइक टैक्सी के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -