प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी नाबालिग प्रेमिका, कर दी हत्या
प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी नाबालिग प्रेमिका, कर दी हत्या
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह लातेहार का है. इस मामले में लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र में गत 22 मई को नाबालिग लड़की की हत्या का खुलासा बीते सोमवार को हो गया है. इस मामले में एसपी प्रशांत आनंद ने प्रेस वार्ता कर हत्याकांड के बारे में बात करते हुए बताया कि लड़की के प्रेमी सेहत राम ने ही अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी. वहीं इस मामले में प्रेमी ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए लड़की के शव को पेड़ से टांग दिया था.

खबरों के मुताबिक़ एसपी ने इस बारे में बताया कि हत्या के आरोपी मनिका मटलौंग निवासी सेहत राम और सागर कुमार को जेल भेज दिया गया. वहीं एसपी ने बताया कि लड़की के प्रेमी सेहत राम का अन्य लड़कियों से संबंध था और ऐसे में उक्त लड़की उसपर विवाह करने का दबाव बनाने लगी. इसी बात से परेशान होकर युवक ने युवती की योजना बनाकर हत्या कर दी.

इस मामले में शव के पोस्टमॉर्टम के बाद रिपोर्ट आई और उसमें स्पष्ट था कि लड़की की हत्या की गयी है. वहीं उसके बाद जांच के दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने आरोपी सेहत राम और सागर कुमार को पकड़कर पुछताछ किया. जिसमे युवक ने अपने जुर्म कबूल कर लिए हैं. वैसे ऐसे कई मामले हैं जो सामने आ चुके हैं.

शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

तमंचे के बल पर महिला को गन्ने के खेत में ले गया युवक और बना लिया हवस का शिकार

शराब के नशे में हर रात हैवान बन जाता था पिता, बेटी के बगल में लेटकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -