महिलाओं से छेड़छाड़ करता था पिता, गुस्से में बेटे ने...
महिलाओं से छेड़छाड़ करता था पिता, गुस्से में बेटे ने...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का है जहाँ एक युवक ने अपने पिता को जेल भिजवा दिया. इस मामले में बेटे का कहना था कि पिता शराब के नशे में मोहल्ले की महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था. इस मामले में इसी बात से परिवार डरा हुआ है और बेटे ने रविवार को थाना एत्माद्दौला में पिता के खिलाफ शिकायत की. इस मामले में मिली सूचना पर पहुंची पुलिस से भी पिता भिड़ गया और किसी तरह उसे पकड़कर थाने ले आया.

वहीं पुलिस ने बेटे की शिकायत पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और इसके बाद उसे जेल भेजा जा चुका है. इस मामले में नगला रामबल निवासी राहुल वर्मा ने शिकायत की कि उसका पिता रोजाना शराब पीते हैं और इसके बाद मोहल्ले की महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं. इसी के साथ वह घर में भी गालीगलौज और मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. वहीं उसने आगे बताया कि अगर कोई विरोध करता है तो चाकू और उस्तरा हाथ में लेकर जान से मारने की धमकी देते हैं.

अब पुलिस ने इस मामले की शिकायत दायर कर ली है और बीते शनिवार रात को भी युवक के पिता ने फिर से हरकत की. वहीं बेटे की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वो भाग निकला. उसके बाद उसे ढूंढकर पकड़ा गया.

धारदार हथियार से गला रेतकर किन्नर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

लड़की को WhatsApp पर भेजता था अश्लील तस्वीरें, फिर एक दिन ....

पति पत्नी को उतारा मौत के घाट, अर्धनग्न लाश मिलने पर उठे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -