शादी के बाद बेटी ने मायके जाने से किया इंकार, पति को पता चली सच्चाई तो उड़ गये होश
शादी के बाद बेटी ने मायके जाने से किया इंकार, पति को पता चली सच्चाई तो उड़ गये होश
Share:

आजकल लगातार बढ़ते अपराध के मामले सनसनी फैला रहे हैं. ऐसे में एक अपराध का मामला हाल ही में फिरोज़ाबाद शहर से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की वारदात सामने आई है जो चौका देने वाली है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में युवती की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है और इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी, अपनी ही लड़की को 6 वर्ष से हवस का शिकार बना रहा था और बताया गया है कि आरोपी पिता पेशे से रिक्शा चालक है.

इस मामले में बलात्कार का शिकार उक्त युवती तीन बार गर्भवती हो चुकी है और करीब दो माह पूर्व युवती ने एक शिशु को जन्म दिया तो उसके पिता ने उसके मित्र के साथ उसका विवाह कर दिया. वहीं इस मामले में विवाह के काफी दिन बाद जब वह अपने मायके जा रही थी, तो उसी दौरान आरोपी पिता ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि ''पिता ने युवती पर कई बार गर्भपात करने के लिये दबाव बनाया और युवती पर हर बार दबाव बनाया जाता और उसका गर्भपात करवा दिया जाता था.

इस दौरान उसकी मां भी उसके पक्ष में नहीं बोल पाती थी.'' वहीं लड़की शादी के बाद मायके जाने से इंकार करने लगी तो पति ने जवाब माँगा तो लड़की ने उसे सारी सच्ची बताई जिसके बाद पति ने उसके साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 376 और 506 के तहत मामला दायर कर लिया गया है और उसकी खोज की जा रही है.

पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी युवक को गोली, मौत

फेसबुक पर छोटी बच्चियों से दोस्ती कर उनका यौन शोषण करता था बुजुर्ग, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

6 सालों से अपनी ही सगी बेटी की अस्मत लूट रहा था कलयुगी बाप, ऐसे सामने आया पाप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -