6 सालों से अपनी ही सगी बेटी की अस्मत लूट रहा था कलयुगी बाप, ऐसे सामने आया पाप
6 सालों से अपनी ही सगी बेटी की अस्मत लूट रहा था कलयुगी बाप, ऐसे सामने आया पाप
Share:

पिता-पुत्री के संबंधों को कलंकित कर देने का मामला प्रकाश में आया है। जहां 22 वर्ष की बेटी ने सगे पिता पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। दरअसल एक 22 वर्षीय युवती की मानें तो उसका पिता पिछले छह सालों से उसके साथ यौन संबंध बना रहा है। लोक लाज के भय से उसने आज तक किसी से कुछ नहीं कहा और पिता की सारी बातें मानती रही।

पिता अपनी ही सगी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसका ही पिता पिछले छह वर्षों से उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा है। लोक लाज के भय से उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया। वह पिता की सब बातें मानती रही, लेकिन मन ही मन घुटती रही। 

युवती के अनुसार इस दौरान वो दो बार गर्भवती भी हुई। लेकिन उसके पिता ने उसका गर्भपात करवा दिया। इस बार फिर उसका पिता गर्भपात का दबाव बना रहा था। इसी बात को लेकर पिता ने युवती के साथ मारपीट भी की थी। पिटाई से युवती के सब्र का बांध टूट गया और उसने तत्काल डायल 100 पर फोन कर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। 

खबरें और भी:-

इंदौर पुलिस की बड़ी सफलता, 73 लाख मूल्य के बंद नोट के साथ दो गिरफ्तार

रात में अकेले घर जा रही थी महिला, बिल्डिंग के पीछे पकड़ कर ले गई पुलिस और फिर...

संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -