बाप ने बनाया अपनी सगी बेटी को हवस का शिकार और फिर...
बाप ने बनाया अपनी सगी बेटी को हवस का शिकार और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह श्रीनगर जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले का है जहाँ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में यहां एक लड़की ने शनिवार को अपने पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, इस मामले में पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने कहा कि बांदीपोरा के अरगाम इलाके की निवासी लड़की ने कोई जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली. आप सभी को बता दें कि इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा, "उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सक उसे बचा नहीं सके और उसकी मौत हो गई."

वहीं खबरों के मुताबिक़ लड़की की छोटी बहन द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया, और वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सकी. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा, "संबंधित पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के तत्काल बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. हमने इस जघन्य अपराध के सभी तथ्यों को जानने के लिए जांच शुरू कर दी है."

आप सभी को बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले भी पिता और बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने के कई मामले सामने आ चुके हैं.

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

तीन बेटियों को जन्म देने पर, ससुराल वालों ने दी महिला को ऐसी सजा

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -