शादी के लिए बन बैठा फ़र्ज़ी टीचर, दहेज़ के नाम पर ठग लिए 5 लाख रूपये
शादी के लिए बन बैठा फ़र्ज़ी टीचर, दहेज़ के नाम पर ठग लिए 5 लाख रूपये
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक अजीब मामला प्रकाश में आया है. यहां तिर्वा क्षेत्र के एक युवक ने शिक्षक की नियुक्ति पत्र में गड़बड़ी कर अपना नाम लिखकर शादी पक्की कर ली, शादी के लिए उसने लड़की पक्ष से दो किश्तों में पांच लाख रुपये भी ऐंठ लिए हैं.  शादी करने से पहले लड़की वालों ने जब बीआरसी में जाकर पड़ताल की तो युवक पोल खुल गई. लड़की पक्ष ने युवक के खिलाफ बिल्हौर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है.

बहन के प्रेमविवाह से नाराज भाई ने सरेआम ले ली जान...

बिल्हौर इलाके के एक व्यक्ति ने बेटी की शादी तिर्वा के युवक के साथ पक्की की थी. युवक ने खुद को परिषदीय स्कूल में शिक्षक और कन्नौज ब्लॉक प्राथमिक स्कूल तहसीपुर में पोस्टिंग बताई थी. उसने दहेज में लड़की पक्ष से दो किश्तों में पांच लाख रुपये भी ठग लिए. नौकरी की वास्तविकता जानने के लिए लड़की पक्ष के लोगों ने जब कन्नौज बीआरसी में पूछताछ की, तो वहां बताया गया कि युवक के नाम का कोई भी शिक्षक तहसीपुर स्कूल में नहीं है. इसके बाद परिजन बीएसए दीपिका चतुर्वेदी से मिले और युवक द्वारा सौंपी गई नियुक्ति पत्र की कॉपी दिखाई. नियुक्ति पत्र की कॉपी के आधार पर बीएसए ने प्राथमिक विद्यालय भुजरिया हसेरन में तैनात शिक्षक विशाल तिवारी पुत्र रामानंद तिवारी को बुला लिया.

रात बहु को अकेले छोड़कर सोने चला गया ससुर, सुबह लौटकर आया तो बहु थी अर्धनग्न और...

दरअसल जो नियुक्तिपत्र बीएसए के सामने रखा गया था, वह विशाल का था. विशाल ने बताया कि इंदरगढ़ तिवारी की एक दुकान पर उसने फोटो कॉपी करवाई थी, वहीं से हेराफेरी हुई है. फोटो कॉपी दुकान पर जाकर विशाल ने जानकारी ली, इसके बाद बीएसए ने शिक्षक विशाल को फोटोकॉपी दुकान संचालक और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं, वहीं लड़की पक्ष ने बिल्हौर कोतवाली में शिकायत की है, इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है, मामले की जांच की जा रही है.

खबरें और भी:-

बहनों को विदा करते समय ऐसे रोया भाई कि हो गई मौत

बच्ची को बिस्किट का लालच देकर किया रेप और फिर...

दिन पर दिन बढ़ रही थी पति की हवस, परेशान पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -