शर्मनाक! बाप ने ही नही छोड़ा अपनी बेटी को
शर्मनाक! बाप ने ही नही छोड़ा अपनी बेटी को
Share:

लुधियानाः एक शर्मनाक घटनाक्रम के तहत एक बाप ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शराब के नशे में इस व्यक्ति ने अपनी 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला। इस मामले में पुलिस अपनी जानकारी में बताया कि हमने इस आरोपी बाप को अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि वारदात वाले समय  लड़की की मां घर पर नहीं थी। अदालत ने आरोपी बाप को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एसएचओ अमनदीप सिंह ने बताया कि लुधियाना के जसपाल बांगड़ स्थित एक साइकिल फैक्टरी में रहने वाले आरोपी पर उसकी पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पत्नी ने बताया कि मेरे पीटीआई को शराब पीने कि बुरी लत है. तथा उसकी इसी आदत के कारण में उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. तथा मेरे पति के पास मेरी 14 साल की बेटी रहती थी.

एक दिन मेरी बेटी ने यहां पर आकर मुझे बताया कि शराब के नशे में  पिता ने मेरे साथ बलात्कार कि घटना को अंजाम दिया है. जब मेने इस बारे में अपने पति से बात कि तो उसने मुझे जान से मरने कि धमकी दी. जिसके बाद मेने इसकी शिकायत संबंधित पुलिस थाने में दर्ज करवाई. लड़की का मेडिकल कराया गया। उसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई।  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -