दूसरी शादी रचाने जा रहा था 2 बच्चों का बाप, जयमाल स्टेज पर खुली पोल और फिर...
दूसरी शादी रचाने जा रहा था 2 बच्चों का बाप, जयमाल स्टेज पर खुली पोल और फिर...
Share:

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 2 बच्चों का पिता दूल्हा बनकर बारात लेकर पहुंच गया। जयमाला के चलते पत्नी अपने भाई एवं अन्य रिश्तेदारों के साथ पहुंच गई। जिस वक़्त रिश्तेदार पहुंचे उस वक़्त दूल्हा स्टेज पर जयमाला के लिए पहुंच चुका था। हंगामा आरम्भ हो गया। दूल्हा की पोल खुल गई। तत्पश्चात, दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा एवं उसके परिवारवालों को बंधक बना लिया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी पहुंच गई। कोतवाली देहात पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर दूल्हा को जेल भिजवाया है।

आगरा रोड स्थित एक मोहल्ला निवासी पिता ने कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि बेटी की शादी कपिल पुत्र बाबूराम निवासी स्याना जनपद बुलंदहशर के साथ तय की थी। दहेज में 18 लाख की मांग थी। इसमें 15 लाख रुपये दे दिए थे। 15 मार्च को बुलंदशहर से बारात आगरा रोड स्थित एक अतिथि गृह में पहुंची। बारात चढ़ चुकी थी तथा जयमाला की तैयारी चल रही थी। इसी के चलते कपिल की पत्नी का भाई, पिता, उसके रिश्तेदार स्टेज पर पहुंच गए तथा दूल्हे को पकड़ लिया। स्टेज पर हल्ला होता देख दुल्हन पक्ष ने कारण पूछा।

जानकारी हुई कि दूल्हा पहले से शादीशुदा है तथा 2 बच्चों का पिता है। तस्वीर देखकर दुल्हन के परिवार वालों के होश उड़ गए। पीड़ित ने दूल्हा व उसके पिता से खबर ली। दूल्हा व पिता झगड़ने पर उतारू हो गया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित पिता ने दूल्हे के पिता से दहेज में दिए 15 लाख रुपये वापस मांगे। अपराधी झगड़ने को तैयार हो गए। पिता ने कोतवाली देहात में अपराधी दूल्हा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली देहात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूल्हे को द्वारिकापुरी से पकड़कर जेल भेजा है।

दिल्ली : लिफ्ट में हुआ दर्दनाक हादसा, 29 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम

RSS से जुड़े किसान संघ ने शिवराज सरकार को दी चेतावनी, जानिए मामला

कोलकाता में फिल्म स्टूडियो में भड़की भीषण आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -