दिल्ली : लिफ्ट में हुआ दर्दनाक हादसा, 29 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम
दिल्ली : लिफ्ट में हुआ दर्दनाक हादसा, 29 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के कमला मार्केट में एक फैक्ट्री में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. लिफ्ट में हुए हादसे में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लिफ्ट में जैसे ही शख्स सवार हुआ, लिफ्ट तेजी से नीचे जाने लगी, फिर अचानक बीच में रूक गई. इस बीच युवक का सिर लिफ्ट में टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों की टीम उसके उपचार में जुट गई. पर डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके. रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम मुकेश राउत है. वह दिल्ली के अजमेरी गेट में रहता था. उसकी आयु 29 वर्ष बताई जा रही है. घटना शुक्रवार शाम को हुई. अधिकारी ने बताया कि पुलिस की टीम सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी ली. पुलिस की जांच में यह पता चला कि बिना लाइसेंस के कारखाने में लोहे की खुली लिफ्ट का प्रयोग हो रहा था.

पुलिस ने संदेह जताया है कि लिफ्ट सामान्य रफ्तार से तेज रफ़्तार से नीचे गई और अचानक बीच रास्ते में रूक गई हो. इस कारण युवक के सिर पर शायद चोट लग गई हो. वहीं, युवक की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है. घर के परिजनों को विश्वास नहीं हो रहा है कि मुकेश अब इस दुनिया में नहीं है.

अमृतपाल सिंह भगोड़ा घोषित, 'वारिस पंजाब दे' संगठन से जुड़े 78 गिरफ्तार, पंजाब में इंटरनेट बंद

राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, CP और DCP समेत बड़े अधिकारी मौजूद, जानें पूरा मामला

यूपी: हड़ताल करने वाले 1332 बिजली कर्मचारियों की सेवा समाप्त, 22 पर ESMA के तहत केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -