बेटे ने कर दी अपने पिता के मुँह पर पेशाब, गुस्से से बौखलाए पिता ने कर दिया यह काम...
बेटे ने कर दी अपने पिता के मुँह पर पेशाब, गुस्से से बौखलाए पिता ने कर दिया यह काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले को झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले का बताया गया है. इस मामले में बीते 22 जनवरी को इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया गया है और जब पुलिस ने इस बच्चे की लाश को बरामद किया था तो उसके पास कातिल तक पहुंचने के लिए काफी कम साक्ष्य थे लेकिन आखिरकार कानून के लंबे हाथ खूनी तक पहुंच ही गए. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने 9 साल के मासूम की हत्या के जुर्म में सुखलाल बानरा नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. मिली खबरों के अनुसार गांव में एक श्राद्ध कार्यक्रम में था और 9 साल का मासूम जितेन कौरी अपने दोस्तों के साथ इस श्राद्ध में पहुंचा था.

वहीं उस दौरान लौटते समय उसे रास्ते में पेशाब आने लगी. वहीं उस दौरान रात के अंधेरे में वह एक पेड़ के नीचे पेशाब करने गया, लेकिन इत्तिफाक यह हुआ कि उस पेड़ के नीचे सुखलाल बानरा सोया हुआ था और उसने शराब पी रखी थी. वहीं नशे की हालत में वह वहां सो रहा था जो लड़के का पिता था. उस दौरान शरीर पर टॉयलेट गिरने से सुखलाल की अचानक नींद खुल गई और उसने गुस्से से लाल होकर अपने बेटे जितेन पर हमला कर दिया. वहीं उस दौरान जितेन वहां से भागने लगा, लेकिन सुखलाल बानरा ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. वहीं इस मामले में सुखलाल के इस रुप को देखकर जितेन अपने दोस्त के यहाँ भाग गया लेकिन उसके पिता ने उसे पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की जिससे जितेन बेसुध हो गया.

वहीं अंत में पिता नहीं माना और उसने भुजाली से जितेन का गला रेत दिया और उसकी लाश को गांव से 2 किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पर फेंक दिया. अब पुलिस को लाश मिल चुकी है और आरोपी पिता ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इस मामले में पिता को हिरासत में ले लिया है.

लुधियाना में थाने के अंदर अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अपहरण कर बच्ची को ले गए रेलवे स्टेशन और फिर बारी-बारी से बनाया हवस का शिकार...

मौका पाते ही लड़की के साथ संबंध बनता था लड़का लेकिन एक दिन हुआ कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -