मौका पाते ही लड़की के साथ संबंध बनता था लड़का लेकिन एक दिन हुआ कुछ ऐसा...
मौका पाते ही लड़की के साथ संबंध बनता था लड़का लेकिन एक दिन हुआ कुछ ऐसा...
Share:

आजकल लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भोपाल का है. जहाँ के एक डॉक्टर के खिलाफ उज्जैन के महिला थाने में महिला डॉक्टर ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. जी हाँ, उस महिला ने शिकायत की है कि प्राइवेट मेडीकल कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसके साथी छात्र सिद्धार्थ दीक्षित ने प्यार जताकर उससे नजदीकी बढ़ाई और यौन संबंध बनाए और जब बात शादी की आई तो वह मुकर गया. इस मामले में जो कुछ भी हुआ है वह सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. आप सभी को बता दें कि इस मामले की शिकायत उज्जैन महिला थाने में दर्ज हुई है और केस डायरी छोला मंदिर थाना जिला भोपाल भेजी गई है.

वहीं इस मामले में छोला मंदिर पुलिस के मुताबिक उज्जैन निवासी 32 वर्षीय युवती वर्ष-2016 में छोला मंदिर इलाके के एक निजी मेडिकल कॉलेज में बीडीएस का कोर्स कर रही थी और उसके बाद उसकी पहचान सहपाठी सिद्धार्थ दीक्षित से हो गई थी. इसके बाद दोनों एक दूजे के करीब आ गये और दोनों को प्यार हो गया. उसके बाद शादी का झांसा देकर लड़के ने कई बार लड़की के साथ संबंध बनाए और फिर जब भी मौका मिलता दोनों संबंध बनाते.

उसके बाद जब युवती ने सिद्धार्थ को शादी का कहा तो उसने उससे दूरी बना ली. इसके बाद सिद्धार्थ ने युवती से कहा कि उसने अपने संबंध का अश्लील वीडियो बना लिया है और अगर वह उसका कहना नहीं मानेगी, तो वह वीडियो वायरल कर देगा. इसके बाद युवती उज्जैन में जाकर जॉब करने लगी और अपनी सहेली के कहने पर हाल ही में युवती ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

हर रात गैर मर्द की बाहो में पत्नी को रंगरेलिया मनाते देख रहा था पति, कहानी का अंजाम उड़ा देगा आपके होश

एक महिला ही बनी लड़कियों की सबसे बड़ी दुश्मन, शराब पीकर पति-पत्नी करते थे ये काम....

44 साल की महिला ने अपनी ही बेटी संग शादी कर बनाए संबंध और अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -