14 साल का बेटा निकला गे, पिता ने कर दी हत्या
14 साल का बेटा निकला गे, पिता ने कर दी हत्या
Share:

वाशिंगटन: एक पिता ने अपने ही 14 वर्षीय पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने जांच के बाद ये दावा किया है. यह मामला अमेरिका के नेवादा का बताया जा रहा है. मृत लड़के की परवरिश करने वाली मां का कहना है कि पिता के मन में था कि बेटे के गे होने से अच्छा है, बेटे का न होना. पुलिस ने कहा है कि 53 वर्षीय पिता वेन्डेल मेल्टन ने बहस के बाद गिओवानी मेल्टन को गुरुवार को गोली मार दी.

पिता और बेटे में कहासुनी इस बात को लेकर हुई थी कि गिओवानी गे है और उसका एक बॉयफ्रेंड भी है. जांच में यह भी पता चला है कि पिता ने इससे पहले भी बेटे पर बंदूक तानी थी जब उसने बॉयफ्रेंड के साथ बेटे को पकड़ लिया था. पुलिस घरेलू हिंसा की सूचना मिलने पर गिओवानी के घर पर पहुंची थी, किन्तु तब तक 14 वर्ष का लड़का गंभीर स्थिति में पहुंच चुका था.

गिओवानी फ्लैट में अकेले रहता था. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पिता पर हत्या और बच्चे के शोषण का आरोप लगाया गया है. अब तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि क्या पिता पर हेट क्राइम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. गोओवानी की परवरिश करने वाली मां सोनिया जोन्स ने कहा कि उनके बेटे की जिंदगी बेहद खूबसूरत थी. दोस्त उसे इनरजेटिक टीनेजर कहते थे, जो किसी को भी हंसा सकता था.

प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव, प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

5वी मंजिल से गिरी IIT की छात्रा हुई मौत का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

वीडियो कॉल पर बोली लड़की - सेक्स चैट करना है, लड़के ने उतार दिए कपड़े और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -