5वी मंजिल से गिरी IIT की छात्रा हुई मौत का शिकार, जांच में जुटी पुलिस
5वी मंजिल से गिरी IIT की छात्रा हुई मौत का शिकार, जांच में जुटी पुलिस
Share:

दिनों दिन बढ़ती जा रही घटना ने अपना एक नया रूप देखने को मिल रहा है, वही आईआईटी दिल्ली में कंप्यूटर इंजीनियरिंग की 18 वर्षीय छात्रा की 5वी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से मौत हो गई. यह घटना 8 नवंबर 2019 की है. तब से अस्पताल में भर्ती छात्रा ने आज दम तोड़ चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार घटना से कुछ देर पहले तक फरीदाबाद निवासी अनन्या गुप्ता अपनी मां के साथ संस्थान परिसर में बातचीत करने में व्यस्त थी.

जिसके बाद वह सीढ़ियों से 5वी मंजिल पर जा पहुंची.वही मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा हुआ है कि किशनगढ़ थाना पुलिस को छात्रा की मां सुनीता गुप्ता ने बताया कि 8 नवंबर 2019 को बेटी ने उन्हें संस्थान में पर बुलाया था. जंहा सुनीता सुबह 8 बजे संस्थान पहुंचीं और करीब 1 बजे तक उसके साथ ही वही पर थी.

जंहा शाम करीब 5 बजे लेक्चरार हॉल कांप्लेक्स के पास तैनात गार्ड ने जोर की आवाज सुनी है. ऐसा माना जा रहा है कि वह मौजूद गार्ड ने उसे ऊपर कि और जाते हुए देखा था फिर जब आवाज सुनी तो उसने वह जाकर देखा तो अनन्या अचेतावस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी. जंहा उसे तत्काल एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. मंगलवार सुबह इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. सुनीता ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नहीं किया है. पुलिस अभी भी उस आरोपी की खोजबीन में जुटी हुई है.

वीडियो कॉल पर बोली लड़की - सेक्स चैट करना है, लड़के ने उतार दिए कपड़े और फिर...

मात्र 50 रूपए के लिए दोस्त ने उतारा दूसरे दोस्त को मौत के घाट

फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, फिर पुलिस के डर से निकाह और इसके बाद....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -