अपनी ही बेटी को पिता ने उतार दिया मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
अपनी ही बेटी को पिता ने उतार दिया मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

एर्नाकुलम: केरला के एर्नाकुलम से एक चौकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ अलुवा पश्चिम पुलिस ने एक 43 वर्षीय शख्स को अपनी 14 वर्षीय बेटी को जबरन कीटनाशक खिलाकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अबीस मोहम्मद नाम के अपराधी ने कीटनाशक देने से पहले उसे लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा। पुलिस ने बताया, वह दूसरे धर्म के लड़के से उसकी दोस्ती से नाराज था। बार-बार चेतावनी देने के बाद भी बेटी ने रिश्ता जारी रखा।

फातिमा को बीते महीने की 29 तारीख को कोच्चि के एक प्राइवेट हॉस्पिटल की ICU में भर्ती कराया गया था। वहां उसका उपचार चल रहा था लेकिन बचाया नहीं जा सका। FIR के अनुसार, बेटी की दोस्ती के बारे में जानने के बाद पिता ने उसे फोन इस्तेमाल करने से मना कर दिया तथा उसका मोबाइल छीन लिया। 

बेटी दूसरे फोन से निरंतर लड़के से संपर्क में रही। पिता ने बेटी के हाथों और पैरों पर लोहे की रॉड से वार किया तथा जान से मारने का प्रयास किया। घटना के पश्चात् आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा तब से वह न्यायिक हिरासत में है। अबीस के खिलाफ आईपीसी की धारा 342, 324, 326-ए और 307 एवं किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस उसके खिलाफ हत्या की धारा जोड़ेगी। 

'तेरे माँ-बाप को जान से मार दूंगा...', धमकी देकर 8वीं क्लास की छात्रा से बलात्कार करता रहा 41 वर्षीय टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

अलीगढ़ जा रहे कुमार विश्वास के काफिले पर हुआ हमला, हुआ ये हाल

'शर्म नहीं आती और कितना नीचे गिरोगे..', CM नीतीश के बयान पर PM मोदी ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -