जम्मू कश्मीर में एक शख्स की सरेआम कर दी हत्या
जम्मू कश्मीर में एक शख्स की सरेआम कर दी हत्या
Share:

ज़िंदगी कब खत्म हो जाये इसका कोई भरोसा नहीं और न ही मौत कभी बोलकर आती है. अब हाल ही में जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ शहर में हुई घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया. खबरों की माने तो कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक होटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. वही मृतक शख्स की पहचान 45 वर्षीय इश्तियाक अहमद डार के रूप में हुई है.

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि, इश्तियाक अहमद डार किश्तवाड़ के बस स्टैंड के पास एक होटल चलाते थे. जब वह अपनी दूकान बंद कर बाइक से घर की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान उन्हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुन पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. वही हमला करने वाले बदमाश भाग निकले. घायल शख्स को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इसके अलावा किश्तवाड़ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, मामले की पूरी छानबीन चल रही है. इसके अलावा पूरे मामले की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन किया है. यही नहीं बल्कि, उनका कहना है कि, घटना को अंजाम देने वाला आरोपी जल्द ही पकड़ा जायेगा. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जैसे ही इश्तियाक की हत्या हुई वैसे ही लोगो का गुस्सा सांतवा आसमान पर हो गया और विरोध प्रदर्श शुरू कर दिया. हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगो को शांत कर दिया लेकिन फिर भी लोगो का आक्रोश जारी है.

ये भी पढ़े

10 दिनों से लापता युवक का झूले से लटका मिला शव

फिल्म देख लड़के ने दिनदहाड़े की लड़की की हत्या

वकील की जेब भरने के लिए बाइक चुराता था शातिर चोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -