हरियाणा में सामने आया दुखद मामला, ऐसे ले जाया गया छोटी सी बच्ची का शव
हरियाणा में सामने आया दुखद मामला, ऐसे ले जाया गया छोटी सी बच्ची का शव
Share:

धौड़ और खेड़ी खुम्मार गांव के पश्चात अमरूद की बाग को ठेके पर लेने वाले एक शख्स की डेढ़ वर्ष की मासूम पुत्री की पानी में डूबने से मृत्यु हो गई. पोस्टमार्टम के पश्चात जब बच्ची के बॉडी को ले जाने के लिए उसे एंबुलेंस नहीं मिली तो वह अपनी मोपेड पर ही बच्ची के देह को लेकर गया. बार-बार महकमें के एंबुलेंस केंद्र में संपर्क करने के पश्चात भी उसे एंबुलेंस नहीं आई. तंग आकर रोते हुए बच्ची की बॉडी को उसका पिता गोद में उठाकर मोपेड पर सवार होकर ही निवास की ओर अग्रसर हुए. 

सुशांत केस: क्या CBI टीम को भी मुंबई में होना पड़ेगा क्वारंटाइन? BMC ने दिया जवाब

जानकारी मुताबिक यूपी के अलीगढ़ जिले के अजनियां गांव निवासी अमीचंद का कहना है कि वह पिछले करीब तीन साल से अपने परिवार के साथ धौड़ और खेड़ी खुम्मार रोड पर अमरूद के बाग को ठेके पर लेता है. मंगलवार की शाम उसकी डेढ़ वर्ष की मासूम बेटी अंजलि पानी में डूब गई और उसकी मौत हो गई. 

फिल्मी अंदाज में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी ने मारा छापा, आगे ऐसे घटा मामला

अमीचंद ने कहा कि मंगलवार शाम को बच्चे घर के बाहर बाग में खेल रहे थे. खेत में जल जमा होने के कारण उसकी सबसे छोटी पुत्री डेढ़ वर्षीय अंजलि खेत में भरे पानी में गिर गई. उसके बड़े भ्राता संदीप को इसका पता चला तो अंजलि जल से बाहर निकालने की कोशिश की. वहीं उनकी मां वीरवती भी मौके पर पहुंची. अंजलि को पानी से बाहर निकालकर झज्जर अस्पताल में लेकर पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद आने वाली कार्यवाही प्रारंभ कर दी. बच्ची के देह का पोस्टमार्टम कराने के पश्चात मृतका की फैमिली को सौंप दिया गया.

सिंधिया को गद्दार कहने पर भड़के पूर्व दस्यु सम्राट मलखान सिंह, कांग्रेस नेता को यदा दिलाई झोपड़ी-टूटी साइकिल

पंजाब में 1600 से ​अधिक संक्रमित मरीज मिले, जानें मौत का आंकड़ा

स्वच्छता सर्वेक्षण 2020: इंदौर ने लगाया 'चौका', लगातार चौथी बार बना सबसे स्वच्छ शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -