सुशांत केस: क्या CBI टीम को भी मुंबई में होना पड़ेगा क्वारंटाइन? BMC ने दिया जवाब
सुशांत केस: क्या CBI टीम को भी मुंबई में होना पड़ेगा क्वारंटाइन? BMC ने दिया जवाब
Share:

मुंबई: सुशांत सिंह मौत मामले की जांच CBI को सौंपी गई है। CBI की टीम आज मुंबई पहुंचकर मामले की जांच आरंभ करेगी। इस बीच बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तफ्तीश के लिए मुंबई आने वाली CBI की टीम को शहर में एक हफ्ते से अधिक वक़्त तक रहना है तो उसे होम क्वारंटीन से छूट के लिए आवेदन करना होगा। इस बीच, महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार के एक मंत्री ने कहा है कि मुंबई पुलिस मामले में पड़ताल करती रहेगी।

इससे पहले देश की सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को सुशांत केस में पटना में दर्ज प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर करने के बिहार सरकार के फैसले को स्वीकार कर लिया था। इससे पहले मामले की जांच के सिलसिले में जब बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे तो उन्हें BMC अधिकारियों ने कोरोना वायरस से संबंधित नियमों के तहत क्वारंटाइन में भेज दिया था।

BMC के एक अधिकारी ने नाम उजागर ना करने की शर्त पर बताया कि महाराष्ट्र सरकार के नियमों के मुताबिक, महत्वपूर्ण काम से आने वाले सरकारी अधिकारियों और कोरोना संबंधी ड्यूटी पर लगे डॉक्टरों को 7 दिन ठहरने के लिए होम क्वारंटीन के नियम से रियायत है। उन्होंने कहा कि किन्तु, यदि दूसरे सूबे के अधिकारी यहां सात दिन से अधिक वक़्त तक ठहरना चाहते हैं तो उन्हें BMC से छूट के लिए आवेदन करना होगा।

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, सेंसेक्स और निफ़्टी लुढ़के

अफगानिस्तान के हिंदुओं-सिखों को शरण देगा अमेरिका ! US संसद में पेश हुआ प्रस्ताव

जम्‍मू-कश्‍मीर पर केंद्र सरकार ने लिया बड़ा निर्णय, अर्ध सैनिक बलों की हो सकती है वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -