फिल्मी अंदाज में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी ने मारा छापा, आगे ऐसे घटा मामला
फिल्मी अंदाज में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी ने मारा छापा, आगे ऐसे घटा मामला
Share:

हरियाणा के जींद शहर में फिल्मी स्टाइल में 2 युवतियों द्वारा इनकम टैक्स अफसर बनकर नकली रेड मारने का केस सामने आया है. दो युवतियां मेन मार्केट में रवि ज्वेलर्स पर रेड मारने पहुंची थीं. कागजों की पड़ताल के पश्चात दोनों ने ज्वेलर को 1 लाख 35 हजार रुपये जुर्माना और 13 गहनों को साथ लेकर जाने की बात कही. यहीं पर बात खराब हो गई और दुकानदार व पड़ोसी की जागरूकता से लूट होने से बची. केस की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस दोनों युवतियों को थाने लेकर आई. पुलिस पड़ताल में दोनों युवतियों से नकली आईकार्ड व सर्च वारंट भी मिला. पुलिस ने दोनों के विरूध्द केस दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़, लश्कर के 2 आतंकी ढेर

सर्राफा मार्केट के रवि ज्वेलर्स के संचालक रवि कुमार ने कहा कि बुधवार साय को 5 बजकर 40 मिनट पर 2 युवतियां उनके शोरूम पर पहुंचीं. एक ने स्वंय को इनकम टैक्स महकमें का सहायक कमिश्नर और दूसरी ने इंस्पेक्टर बताया. दोनों ने उनसे कहा कि वे दिल्ली से आई हैं और उनकी शिकायत उनके पास पहुंची है. इस दौरान दोनों ने इनकम टैक्स महकमें का अपना आई कार्ड भी दिखाया. इसके पश्चात दोनों युवतियों ने अलमारी की तलाशी लेने की बात कही.

सचिन पायलट के बड़े बोल, सीएम गहलोत को लगा झटका

रवि ने कहा कि दोनों ने शोरूम के शटर को बंद करवा दिया और दुकान में लगे सीसीटीवी को भी बंद करने के लिए बताया गया. दोनों अलमारी की तफ​तीश लेने लगीं और उसमें रखे कुछ गहनों के बारे में बताया कि इनका कोई रिकार्ड नहीं है. उसने आईटीआर भी नहीं भरी हुई. इस पर फाइन देना होगा. 

लोगों को काफी पसंद आ रहा 'ई-संजीवनी' प्लेटफार्म, महज 10 दिनों में आए 2 लाख कॉल्स

मेघालय के 19वें राज्यपाल बने सत्यपाल मलिक, मुख्य न्यायाधीश के सामने ली शपथ

सचिन पायलट बना सकते है राजस्थान कांग्रेस में दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -