पिता के दोस्त संग गया था बेटा, लौटा तो कर लिया दरवाजा बंद और फिर...
पिता के दोस्त संग गया था बेटा, लौटा तो कर लिया दरवाजा बंद और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह बिहार की राजधानी पटना का है. इस मामले में पिता के दोस्त ने ही दोस्त की नाबालिग बेटे से अप्राकृतिक यौनाचार कर दिया और इससे परेशान और शर्मिंदा होकर पीड़ित ने आत्महत्या को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पटना के इंद्रपुरी रोड नंबर 8 में रहने वाले ठेला चालक को गिरफ्तार किया जा चुका है और अब उसे पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भी भेजा गया है. खबर है कि नाबालिग के पिता का दोस्त सुनील पीड़ित को 2 दिन पहले बहलाकर अपने अड्डे पर ले गया था जहां उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ठेला चालक सुनील पर आरोप है उसने अपने दोस्त के नाबालिग बेटे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. इस घटना के होने के बाद परेशान होकर नाबालिग ने घर में आत्महत्या को अंजाम दे दिया. वहीं नाबालिग के आत्महत्या की जानकारी उसके सुसाइड नोट से मिली है जो उसने मरने से पहले लिखा था. पीड़ित की मां का कहना है कि इस घटना के बाद से लगातार उसका बेटा परेशान रहा करता था और घटना के दिन यानी बुधवार को भी वह ठीक से बात नहीं कर पा रहा था.

जब रात में उसकी मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई तो देखा कि उसके कमरे का दरवाजा बंद है. उसके बाद खिड़की से झांकने पर पता चला कि उसका शरीर पंखा से झूल रहा है. उसके बाद मां ने किसी तरह दरवाजा तोड़ा तो उसके तकिए के नीचे से एक नोट मिला जिसमें लिखा था कि 'सुनील अंकल ने मेरे साथ गंदा काम किया है और मुझे जान से मारने की धमकी दिए इस वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूं.' इस मामले में नोट के आधार पर पीड़िता के पिता के दोस्त सुनील साहनी को पाटलिपुत्र पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पांच लोगों को लिया हिरासत में

बेटी ने माँ को बताई हैवान बाप की करतूत और फिर जो हुआ सुनकर हिल जाएंगे आपके

तब्लीग़ी जमात पर सरकार का बड़ा एक्शन, 18 लोगों पर FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -