तब्लीग़ी जमात पर सरकार का बड़ा एक्शन, 18 लोगों पर FIR दर्ज
तब्लीग़ी जमात पर सरकार का बड़ा एक्शन, 18 लोगों पर FIR दर्ज
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज के कार्यक्रम में शामिल होकर रांची पहुंचने वाले विदेशी जमातियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. झारखंड की राजधानी रांची की पुलिस ने तबलीगी जमात से ताल्लुक रखने वाले 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन विदेश नागरिकों के खिलाफ हिंदपीढ़ी थाने में केस दर्ज हुआ है.

ये विदेशी नागरिक रांची के हिंदपीढ़ी स्थित दो मस्जिदों में मिले थे, जिसके बाद इनको क्वारनटीन कर दिया गया था. इनमें शामिल मलेशिया की एक लड़की भी कोरोना संक्रमित पाई गई है. इन विदेशी नागरिकों पर वीजा नियमों, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का इल्जाम है. ये विदेशी नागरिक टूरिस्ट वीजा पर भारत पहुंचे थे और कानून का उल्लंघन करके धर्म का प्रचार कर रहे थे.

आपको बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने भारत सहित पूरी दुनिया को गिरफ्त में ले लिया है. मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर रखा है. इनके बाद भी पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है, जिनमें काफी संख्या में तबलीगी जमात के लोग शामिल हैं.

द जंगल बुक के पहले एपिसोड से दर्शक हुए निराश

बंदर बुखार ने लोगों को अपना शिकार बनाना किया शुरू, कभी ले चुका है 23 लोगों की जान

डोनेशन देने के बाद अपने बॉडीगार्ड के लिए यह बड़ा काम करेंगे सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -