बेटी के साथ पिता ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार
बेटी के साथ पिता ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक पिता द्वारा अपनी सौतेली बेटी से अश्लील हरकत और प्रताड़ित किया गया। घटना लसूड़िया थाना इलाके की है जहां एक बड़ा ड्रग तस्कर अपनी बेटी के साथ गंदी हरकत एवं मारपीट करता था। बेटी को प्रताड़ित किए जाने का वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने स्वयं वीडियो जारी कर पुलिस को पूरे मामले की खबर दी थी। लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की ने अपने सौतेले पिता हेमंत जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे। अपराधी इंदौर शहर का सबसे बड़ा ड्रग तस्कर माना जाता है। उसकी सौतेली बेटी ने आरोप लगाते हुए कहा कि वो (पिता) आए दिन अलग-अलग प्रकार से प्रताड़ित करते हैं। पीड़िता ने कहा कि हेमंत जैन एक दिन प्रातः घर पहुंचे तथा मेरे साथ अश्लील हरकत करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी।  

पीड़ित ने लसूड़िया पुलिस को लेकर भी शिकायत की कि पुलिस ने पूरे मामले में किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की तथा इसी के चलते पीड़िता को सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करना पड़ा। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने पूरे मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही है। पीड़िता ने यह भी इल्जाम लगाया कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित है मगर उसके बाद भी निरंतर परिवार के साथ मारपीट की गई है। पीड़ित लड़की का वीडियो वायरल होने के पश्चात् इंदौर के DCP ने कहा, 'लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, उसने शिकायत की कि उसके सौतेले पिता उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं हमने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।'

जन-गण-मन गाने के बाद अमेरिकी सिंगर मैरी ने छुए पीएम मोदी के पैर, वंदे मातरम के उद्घोष से गूंजा हॉल

H1B वीजा को लेकर पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान, ख़ुशी से झूम उठे अमेरिकी भारतीय, जमकर बजी तालियां

'भाजपा को 150 सीटों पर रोकेंगे..', विपक्ष की महाबैठक में नितीश कुमार ने बताई अपनी रणनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -