क्वारंटाइन सेंटर से भागकर पति ने काटा पत्नी का हाथ, कहा- 'फ़ोन व्यस्त रहता था'

जशपुर: अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान-परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र का है. जहाँ कोरोना संदिग्धों के लिए बने क्वारंटाइन सेंटर में जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया. जी दरअसल यहाँ से कोरोना संदिग्ध फरार हो गया और जब उसकी खोजबीन शुरू की गई तो पता चला कि उसने बीवी के साथ हैरान कर देने वाला कांड कर दिया है. पुलिस ने सिरफिरे युवक को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपित क्वारंटाइन सेंटर से भागकर घर गया और अपनी पत्नी का हाथ काट कर अलग कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उसकी पत्नी का फोन बिजी रहता था, जिसके चलते वह गुस्से में था. वहीँ पुलिस ने इस मामले में कहा है कि, ''ओडिशा से वापस अपने गांव आने के बाद प्रशासन ने युवक को क्वारंटाइन सेंटर में रखा था. बीते 6 दिनों से वह क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा था, जहां से बीते बुधवार की रात को वह भाग गया और वारदात को अंजाम दिया.''

इस मामले को जशपुर जिले का बताया जा रहा है जहाँ के बगीचा थाने में इसका मामला दायर किया गया है. वहां पत्नी का फोन व्यस्त आने पर पति को गुस्सा आ गया और इसके बाद वह क्वारंटाइन सेंटर की छत से कूदकर अपने घर पहुंच गया फिर धारदार हथियार से अपनी पत्नी का हाथ काटकर अलग कर दिया. 

मरकज के 166 जमाती बोले- मस्जिद से निकलना चाहते थे, मौलाना साद ने ही रुकने को बोला

अपने मामा के लड़के से पति करवाता था पत्नी का रेप, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे आप

शादी ना होने पर प्रेमी -प्रेमिका ने दी जान

Most Popular

- Sponsored Advert -