फिर करण जौहर पर भड़कीं कंगना, भारत सरकार से की यह मांग
फिर करण जौहर पर भड़कीं कंगना, भारत सरकार से की यह मांग
Share:

कंगना रनौत हर बार अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह इन दिनों नेपोटिज्म की बहस करने में लगी हुईं हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर करन जौहर पर निशाना साधा है. हाल ही में अपने ट्विटरा पर उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट को शेयर कर उन्होंने करन को साजिशकर्ता, एंटीनेशनल बताया है. इसी के साथ ही उन्होंने यह भी मांग की है कि, 'भारत सरकार उन्हें दिया गया अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस ले.' जी दरअसल कंगना ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार करण को ठहरा या है और कहा है कि उन्ही ने सुशांत के करियर को बर्बाद कर दिया है.

आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा है- ''मैं करन जौहर का पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने के लिए भारत सरकार से अनुरोध करती हूं. उन्होंने मुझे खुले तौर पर धमकाया है. मुझे एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा. सुशांत के करियर को बर्बाद करने की साजिश रची. उन्होंने उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान का समर्थन किया और अब हमारी सेना के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई.'' आप देख सकते हैं इसके अलावा कंगना ने सौम्या दीप्ता के एक ट्वीट काे री-ट्वीट किया. सौम्या दीप्ता के ट्वीट में लिखा है- 'उधमपुर एयरफोर्स बेस में फ्लाइट लेफ्टिनेंट श्रीविद्या राजन गुंजन सक्सेना की कोर्स-मेट थीं.'

इसके अलावा उन्होंने ही यह बताया है कि 'वे खुद कारगिल की उड़ान भरने वाली पहली महिला थीं न कि गुंजन.' इसी के साथ उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि 'फिल्म में दिखाया गया हैंड रेसलिंग का सीन पूरी तरह झूठ है गुंजन सक्सेना फैक्ट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है.' इस तरह कंगना ने गुंजन सक्सेना की फिल्म को लेकर भी ऊँगली उठा दी है.

यह है सनी देओल का असली नाम, जानिए धाकड़ अभिनेता से जुड़ीं खास बातें

आज जैसे हैं पहले वैसे नहीं थे सोनू सूद, जानिए उनकी कुछ ख़ास बातें

जब ऋतिक रोशन को आए शादी के 30 हजार प्रपोजल, जानिए उनसे जुड़ीं कुछ खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -