मशहूर पंजाबी सिंगर बंटी बेंस पर हुआ जानलेवा हमला, सिद्धू मूसेवाला से था खास कनेक्शन
मशहूर पंजाबी सिंगर बंटी बेंस पर हुआ जानलेवा हमला, सिद्धू मूसेवाला से था खास कनेक्शन
Share:

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने मशहूर म्यूजिक कंपोजर एवं प्रोड्यूसर बंटी बेंस (Bunty Bains) के ऊपर अज्ञात हमलावरों ने गोलीबारी की है। उन पर यह हमला पंजाब के मोहाली में सेक्टर-79 में हुई। हालांकि इस हमले में उनकी जान बाल बाल बच गई है। बंटी बेंस का सिद्धू मूसेवाला से भी विशेष कनेक्शन है।

बंटी बेंस पर यह हमला उस समय हुआ जब पंजाब के मोहाली में एक रेस्टोरेंट में वो बैठे हुए थे। उनके ऊपर अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। बंटी बेंस ने बताया कि गोलीबारी की वारदात के पश्चात् एक धमकी भरा फोन आया जिसमें 1 करोड़ रुपए की मांग की गई। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि फोन मोस्टवांटेड गैंगस्टर लकी पटियाल के नाम से किया गया था। लकी पटियाल कनाडा में रहता है। कहा जा रहा है कि वो लारेंस बिश्नोई का एंटी है एवं बंबिहा गैंग को लीड कर रहा है।

बंटी बेंस ने बताया कि उसकी शिकायत पर अब पुलिस गोलीबारी की जांच कर रही है। बता दें कि बंटी बेंस ने सिद्धू मूसेवाला सहित कई गायकों को शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचाया है। सिद्धू मूसेवाला के कई गानों को उन्होंने कंपोज एवं प्रोड्यूस किया था। वर्ष 2022 में सिद्धू मूसेवाला का भी गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। बंटी बेंस की कंपनी सिद्धू मुसावले का काम मैनेज करती थी।

सलमान खान के कारण बर्बाद हुआ व‍िवेक ओबेरॉय का करियर, फिर इस एक्टर ने संवारा

राधिका मर्चेंट से शादी को लेकर अनंत अंबानी ने कही ये बड़ी बात

दुखद! नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 साल की उम्र में ली अंतिम साँस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -