राधिका मर्चेंट से शादी को लेकर अनंत अंबानी ने कही ये बड़ी बात
राधिका मर्चेंट से शादी को लेकर अनंत अंबानी ने कही ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शंस का आरम्भ मार्च की शुरुआत में होने जा रही है। हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज एवं रिलायंस फाउंडेशन ने जामनगर में पशुओं के रेस्क्यू, केयर, कंजर्वेशन एवं रिहैबिलेटेशन के लिए एक बड़ा इनिशिएटिव 'वनतारा' लॉन्च किया। इस अवसर पर अनंत अंबानी से सवाल पूछा गया, 'दिन का इतना वक़्त आप पशुओं के साथ रहते हैं, राधिका जी बुरा नहीं मानती हैं?'

वही इस सवाल के जवाब में अनंत ने कहा, 'देखिए मेरा तो ऐसा होता है मैं दिन में 1-2 घंटे पशुओं के साथ रहता हूं। जैसे मैंने बोला कि मुझे पापा के साथ काम भी करना पड़ता है। हमारे पास हजार, दो हजार-तीन हजार कलीग्स भी हैं जिनके साथ भी रहना पड़ता है। तो 8, 9, 10, 11, 12 घंटे तक भी काम होता है। मगर राधिका में एक चीज है कि वो भी मेरी प्रकार जानवरों से प्रेम करती हैं। जब मैं जानवरों के पास जाता हूं तो वो भी मेरी सहायता करती हैं।

आगे उन्होंने कहा- अभी तो शादी होने के बाद मेरे लिए बहुत आसान हो जाएगा क्योंकि वो भी बहुत पैशनेट हैं। वो तो हाथी को नाम से पहचानती हैं तथा यदि कभी रात में 3-4 बजे कॉल आता है कि किसी हाथी की इमरजेंसी सर्जरी होनी है तो वो मेरे साथ आती थीं। 

दुखद! नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 साल की उम्र में ली अंतिम साँस

'मैं उसे जान से मारने ही जा रहा था', आखिर क्यों स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय पर भड़के रोनित रॉय?

नव्या नवेली ने बांधे आराध्या बच्चन के तारीफों के पूल, बोली- 'वो मुझसे ज्यादा समझदार है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -