शॉन मेंडेस ने प्रेमिका कैमिला कैबेलो के साथ का एक किस्सा किया साझा
शॉन मेंडेस ने प्रेमिका कैमिला कैबेलो के साथ का एक किस्सा किया साझा
Share:

शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो उद्योग के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। शॉन मेंडेस ने अपने प्रशंसकों को एक भावनात्मक स्थिति में छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने एक सौंदर्य संगीत वीडियो के बाद अपना नया सिंगल वंडर जारी किया। हमें 22 वर्षीय गायक को अपने कमजोर पक्ष के बारे में सोचा-समझा गीत के माध्यम से देखने को मिलता है, जिसमें से मेंडेस का व्यक्तिगत पसंदीदा है: "मुझे आश्चर्य है कि जब मैं अपने हाथों में रोता हूं / मुझे यह महसूस करने की शर्त होती है कि यह मुझे बनाता है। एक आदमी की कम एक अग्रणी दैनिक के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, शॉन से पूछा गया था कि क्या वह वंडर जैसे गीतों को बाहर करने का दबाव महसूस करता है जो उसके भावनात्मक, कमजोर पक्ष पर ध्यान गया।

वही मेंडेस सहमत हुए कि स्वीकार करते समय निश्चित दबाव है, "मैंने सोचा कि मैं एक बहुत ही खुला, भावुक आदमी था जब तक कि मैं किसी के साथ एक रिश्ते में होना शुरू नहीं हुआ, जिससे मैं वास्तव में प्यार करता हूं, और यह महसूस करते हुए कि 'ओह नहीं! मुझे वास्तव में यह बहुत बड़ा है अहंकार है, और मैं उसे दिखाना नहीं चाहता कि मैं दर्द में हूं और मैं उसे नहीं दिखाना चाहता कि वह मुझसे नाराज है, और जैसे मैं आदमी बनना चाहता हूं, और मैं इस रिश्ते में मजबूत होना चाहता हूं। ' यह वास्तव में हमारे रिश्ते को चोट पहुँचा रहा था, "कैमिला कैबेलो के साथ अपने रिश्ते के संदर्भ में कहा है।

'मैन ऑफ द मैन' गीतिका के बारे में बात करते हुए, शॉन ने मीडिया के साथ साझा किया, "एक बिंदु पर पहुंचने के लिए जहां मैं पसंद कर रहा हूं, 'असली ताकत भावनात्मक और कमजोर होने के अंदर निहित है।' यह वास्तव में मेरे लिए कठिन था क्योंकि मैंने इन द ब्लड जैसे गीत लिखे और मुझे लगा कि मैं जब तक महसूस नहीं करती तब तक मैं असुरक्षित और भावुक थी। और अभी भी शायद तुलनात्मक रूप से हम क्या हो सकते हैं, यह बहुत नहीं है।"

यूरोपीय मीडिया इंडस्ट्री को महामारी के कारण हुआ 12 बिलियन का नुकसान

Tanner Buchanan ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट

अपने नए ट्रैक की रिलीज पर रिहाना ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -