इस तरह करें 6 महीने में शादी की तैयारी, अपनाएं फैशन ट्रेंड

यदि आपकी शादी छह महीने बाद हो तो आप अपने आउटफ़िट्स के साथ बहुत सरे एक्सपरिमेंट करने पड़ते हैं. शादी में कुछ ही समय बचता है तो आपको अपने लिए हर तरह की तैयारी करने पड़ती है. आपको हालिया ब्राइडल ट्रेंड्स, डिज़ाइनर कलेक्शन पर रिसर्च करने का अच्छा वक़्त मिलेगा. तो जानिए सिर्फ 6 महीने में आपको ट्रेंड के बारे में कैसे पता चलेगा और किस तरह से आप अपने लुक को स्मार्टली बदल सकती हैं. 

यदि आपके पास हैं  6 महीने

* हर साल ट्रेंड में काफ़ी बदलाव आते हैं तो अपनी पसंद के मुताबिक़, शादी के लिए परफ़ेक्ट ड्रेस की तलाश शुरू कर दें. 6 महीने पहले ड्रेस चुनाव करते समय आपको शादी के दौरान मौसम और चलन दोनों का ख़्याल रखना होगा. 

* रंगों का चुनाव हो सके तो मौसम के अनुसार करें. गर्मी के मौसम में शादी हो तो हल्के रंगोंवाले वाली पोशाक चुनें. सर्दियों के लिए आप डार्क कलर्स और ज्वेल टोन्स का चुनाव कर सकती हैं. 

* यदि आप नाप भी छह महीने पहले दे रही हैं तो अपनी ड्रेस में एक्स्ट्रा मार्जिन रखना न भूलें, क्योंकि छह महीने बाद आपका वज़न बढ़ और घट दोनों सकता है. छह महीने पहले से पोशाक तलाशने का एक फ़ायदा यह भी है कि आप ज्वेलरी चुनने में ज़्यादा समय ले सकती हैं.

* आपके पैर का साइज़ तो छह महीने बाद भी वही रहेगा, इसलिए जैसे ही आप आउटफ़िट चुन लें, वैसे ही उससे मिलता-जुलता फ़ुटवेयर ख़रीद लें. ताकि आपको इसे पहनकर प्रैक्टिस करने का मौक़ा मिल सके. 

सुबह पानी पीते हैं तो मिलाएं ये चीज़ें, होंगे अन्य लाभ

अंडे के साथ ही इसके छिलके के भी हैं कई लाभ, सेहत और ब्यूटी के लिए फायदेमंद

आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -