फैंस से चोरी छिपे श्रद्धा कपूर ने रचा ली शादी....! लाल जोड़े में नज़र आई एक्ट्रेस
फैंस से चोरी छिपे श्रद्धा कपूर ने रचा ली शादी....! लाल जोड़े में नज़र आई एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, जो किसी न किसी कारण से चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बीते दिनों श्रद्धा के फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबर सामने आई थी।  ख़बरों का कहना है कि श्रद्धा कपूर ने रोहन संग अपने 4 वर्ष के रिश्ते को खत्म कर लिया है। इसी दौरान की वेडिंग का एक वीडियो भी इस समय वायरल हुआ है, जिसमें वह लाल जोड़े में दुल्हन बनी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद शेयर किया है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

वेडिंग वीडियो की सच्चाई: सबसे पहले आपको बता दें कि यह वीडियो श्रद्धा कपूर की शादी का नहीं है, बल्कि यह Melorra ज्वेलरी का विज्ञापन वीडियो है, जिसमें दुल्हन बनी श्रद्धा कपूर ज्वेलरी का प्रचार करती हुई दिखाई दे रहीं है। यह वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-''मुझे सोना पहनना बहुत पसंद है, लेकिन काम पूरा होने के बाद इसे बंद करने का विचार मुझे पसंद नहीं। इसलिए मैं उन सभी गहनों के बारे में बताना चाहती हूं जिन्हें आप हर दिन पहन सकते हैं और दिखावा कर सकते हैं! संबंधित बहुत ?! 15000 हल्के डिज़ाइनों से, कूपन कोड SHRADDHA15 का उपयोग करके अपना चयन करें। कोड का उपयोग करने वाले पहले 15 लोगों को मेरे द्वारा ऑटोग्राफ किए गए बॉक्स में अपना मेलोरा मिलेगा। 

वहीं लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस वीडियो में श्रद्धा कपूर लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही है और हैवी नेकलेस, माथा पट्टी और इयररिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो श्रद्धा बहुत जल्द फिल्म 'लव रंजन' में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा उनके पास नागिन और 'चालबाज इन लंदन' जैसी मूवी भी हैं।

 

गर्लफ्रेंड का हाथ थामे एयरपोर्ट पर मस्ती के मूड में दिखे ऋतिक, वीडियो वायरल

ऋचा चड्ढा ने कम किया अपना वजन, शेयर की ग्लैमरस फोटोज

3 वर्ष बाद एक दूसरे से अलग हुए ईशान- अनन्या...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -