4 फ़रवरी को IPO लेकर आ रही Manyawar, SEBI ने दी मंजूरी

नई दिल्ली: फैशन ब्रांड मान्यवर (Manyavar) का संचालन करने वाली कंपनी वेदांत फैशंस लिमिटेड (Vedant Fashions Ltd) को भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (Sebi) ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) के लिए अनुमति दे दी है. कंपनी का IPO 4 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और यह 8 फरवरी तक खुला रहेगा. कंपनी की योजना 16 फरवरी को एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध होने की है. IPO के लिए जमा किए गए डाक्यूमेंट्स के मुताबिक, कंपनी का निर्गम पूर्ण रूप से बिक्री पेशकश (OFS) के तौर पर होगा. इसके तहत कंपनी के प्रवर्तक एवं मौजूदा शेयरहोल्डर्स 3,63,64,838 शेयरों की पेशकश करेंगे.

कंपनी ने सितंबर में SEBI के पास IPO लाने के लिए अर्जी दी थी. कंपनी को SEBI से IPO के लिए 18 जनवरी को ऑब्जर्वेशन लेटर मिला है. बता दें कि किसी भी कंपनी को IPO लाने के लिए SEBI से ऑब्जर्वेशन लेटर प्राप्त करना अनिवार्य होता है. कंपनी के प्रमोटर रवि मोदी, शिल्पी मोदी और रवि मोदी फैमिली ट्रस्ट हैं. चूंकि यह IPO पूरी तरह बिक्री पेशकश के रूप में होगा, ऐसे में निर्गम से हासिल राशि कंपनी को नहीं मिलेगी. वर्तमान में, राइन होल्डिंग्स की कंपनी में 7.2 प्रतिशत हिस्सेदारी है. केदारा AIF की 0.3 प्रतिशत हिस्सेदारी है, जबकि रवि मोदी फैमिली ट्रस्ट की 74.67 प्रतिशत हिस्सेदारी है.

ऑफर-फॉर-सेल में राइन होल्डिंग्स लिमिटेड की तरफ से 1.74 करोड़ शेयरों की बिक्री शामिल है. इसके साथ ही, केदारा कैपिटल अल्टरनेटिव इन्वेस्टमेंट फंड-केदारा कैपिटल AIF I द्वारा 7.23 लाख तक के शेयर और रवि मोदी फैमिली ट्रस्ट द्वारा 1.81 करोड़ तक के शेयरों की बिक्री OFS के तहत की जाएगी.

प्यार हो तो ऐसा: पालतू कुत्ते के लिए बुक किया Air India बिजनेस क्लास में केबिन, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

बायोएशिया 2022 उद्योग की भविष्य की तैयारी पर केंद्रित

रिलायंस की तीसरी तिमाही का मुनाफा 38 फीसदी बढ़कर 20,539 करोड़ रुपये

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -