कोतवाल ने फौजी और उसके परिवार को जमकर पीटा, मामला दर्ज
कोतवाल ने फौजी और उसके परिवार को जमकर पीटा, मामला दर्ज
Share:

उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद से एक और पुलिसिया धौस का एक मामला सामने आया है, जिसमे एक पुलिस वाले ने परिवार के साथ गंगा नहाने पहुंचे आर्मी जवान को बुरी तरह पीट दिया. हालांकि पुलिसवाले का कहर यही ख़त्म नहीं हुआ और उसने फौजी की पत्नी व बच्चे को भी बुरी तरह पीट दिया. इस अमानवीय घटना से आहत परिवार वाले धरने पर बैठ गए लेकिन बाद में एसडीएम सदर द्वारा समझा बुझा को मामला शांत कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला सदर कोतवाली के पांचाल घाट का है जहां गंगा दशहरा पर डुबकी लगाने पहुंचे पूर्व सैनिक भानु प्रताप सिंह चन्देल को शहर कोतवाल ने थप्पड़ जड दिया.

वह अपनी पत्नी साधना के साथ पहुंचे थे, जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो कोतवाल ने उसके साथ भी हाथापाई शुरू कर दी. दरअसल सुरक्षा व्यवस्था में लगे शहर कोतवाल संजीव राठौर वहां की अव्यवस्था देखकर गाली-गलौज करने लगे. पूर्व सैनिक ने जब इसका विरोध किया तो कोतवाल ने उनके साथ अभद्रता करते हुए उन्हें धक्का दे दिया. वहीं जब सैनिक ने बताया कि वह पूर्व सैनिक है तो राठौर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

मामले की जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक फतेहगढ़ राजेश पाठक मौके पर पंहुचे. पूर्व सैनिक प्रभारी निरीक्षक पर कार्रवाई की मांग करते हुए परिवार के साथ धरने पर बैठ गया. इसके बाद एसडीएम सदर अजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और कोतवाल संजीव राठौर के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिला मामला शांत कराया. इस मामले में पूर्व सैनिक ने कोतवाल के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

 

अब पासपोर्ट अधिकारी के समर्थन में बड़ी हस्तियां #IsupportVikasMishra पर

मप्र: कांग्रेस ने किया उप-मुख्यमंत्री के नाम का एलान

पत्थरबाजों का यूपी कनेक्शन, जांच में जुटा ख़ुफ़िया विभाग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -