धारा 370 पर दिग्विजय सिंह का ऑडियो वायरल, फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले - आपका आभारी हूँ
धारा 370 पर दिग्विजय सिंह का ऑडियो वायरल, फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले - आपका आभारी हूँ
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने क्लब हाउस चैट के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है। फारूक अब्दुल्ला ने दिग्विजय सिंह के बयान की तारीफ की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह जी का बहुत आभारी हूं। उन्होंने लोगों की भावनाओं को अन्य पार्टियों के रूप में महसूस किया है, जिन्होंने इसके लिए आवाज़ उठाई है। मैं इसका तहे दिल से स्वागत करता हूं और उम्मीद करता हूं कि सरकार इस पर फिर से विचार करेगी।

गौरतलब है कि भाजपा ने दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ऑडियो में दिग्विजय सिंह के द्वारा कहा गया है कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वह जम्मू-कश्मीर में 370 हटाने के फैसले पर विचार करेंगे। बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट में पाकिस्तानी रिपोर्टर शाहजेब (Pakistani reporter Shahzeb) भी जुड़ा हुआ था।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का क्लब हाउस ऑडियो 12 मई का बताया जा रहा है। जब उन्होंने पाकिस्तानी रिपोर्टर्स के सामने कहा कि कांग्रेस 370 हटाने के निर्णय पर विचार करेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्लब हाउस चैट में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया तो वहां लोकतंत्र नहीं था। वहां मानवता भी नहीं थी क्योंकि उन्होंने सभी को जेल में बंद कर दिया था।

राजस्थान के मंत्री बीडी कल्ला बोले- बच्चों को लगना चाहिए थे वैक्सीन, बुजुर्गों को क्या है...

राजस्थान के मंत्री का उल्टा बयान, कहा- "पहले बच्चों को लगानी चाहिए वैक्सीन तो..."

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट, केजरीवाल बोले- युद्ध स्तर पर तैयारियां जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -