बॉलीवुड और सरकार पर सोनू सूद का कटाक्ष, कहा- गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?
बॉलीवुड और सरकार पर सोनू सूद का कटाक्ष, कहा- गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?
Share:

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरुद्ध अन्नदाताओं का विरोध-प्रदर्शन जारी है। वहीं किसान आंदोलन को लेकर अब हॉलीवुड ने भी आवाज बुलंद की है। जिसके पश्चात् बॉलीवुड के भी कई स्टार्स सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। कुछ स्टार्स जहां अन्नदाताओं के अधिकार की बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ सरकार के पक्ष में खड़े हैं। कहना गलत नहीं होगा कि सड़क के साथ ही किसान आंदोलन को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी जंग छिड़ गई है। वहीं निर्धनों के मसीहा कहे जाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है।

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?’ जनता की मानें तो  सोनू सूद ने ये कटाक्ष सरकार तथा बॉलीवुड साथियों पर किया है, वहीं सोनू सूद की इस पोस्ट पर निरंतर प्रतिक्रिया आ रही हैं। एक उपयोगकर्ता ने सोनू सूद के इस ट्वीट पर कमेंट मे लिखा है कि, ''आप बिल्कुल सही बोल रहे हैं'', किसी ने लिखा है, ‘'भाई खुलकर बोलो आपको कैसा डर’'? वहीं एक और उपयोगकर्ता ने लिखा है कि, ‘खुल के बोलो सर...डुअल टोन आपके मुंह से बिलकुल अच्छी नहीं लगती है... क्योंकि सही तो सही है तथा गलत तो गलत है, आपने हमेशा ही यह बात कही भी है।’

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के सपोर्ट मे रिहाना, मिया खलीफा सहित कई हॉलीवुड स्टार्स ने कमेंट किए थे जिसके पश्चात् बॉलीवुड स्टार भी सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर कमेंट्स करने लगे। इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत, अजय देवगन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू सहित कई बॉलीवुड स्टार्स सम्मिलित हैं।

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पर आया इस मशहूर क्रिकेटर का दिल, जानिए क्या है वजह?

बेटे अभिषेक के नाम बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था और आज...

कंगना के DNA को इस मशहूर स्टार ने बताया जहरीला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -