कंगना के DNA को इस मशहूर स्टार ने बताया जहरीला
कंगना के DNA को इस मशहूर स्टार ने बताया जहरीला
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह कई ट्वीट्स कर रहीं हैं जो किसान आंदोलन को लेकर हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव दिख रहीं हैं। वैसे इस बीच उन्हें कई सेलेब्स से लड़ते हुए भी देखा जा सकता है। इस लिस्ट में दिलजीत दोसांझ, हिमांशी खुराना, तापसी पन्नू तक शामिल है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कुछ ट्वीट किए थे उन ट्वीट्स पर कंगना ने उन्हें बहुत बुरा भला कहा। बीते दिनों ही किसान आंदोलन को लेकर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बिना नाम लिए एक ट्वीट किया था।

उस पर कंगना भड़क गई थी और उन्होंने सीधे शब्दों में तापसी पर हमला कर उन्हें 'बी ग्रेड' और मुफ्तखोर एक्ट्रेस बताया था। उनके यह कहने के बाद अब तापसी पन्नू ने कंगना को निशाने पर लिया है। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि, 'सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने का हक और पेटेंट सिर्फ एक इंसान के पास है और वह कंगना रनौत हैं। कंगना के डीएनए में ही जहर और गालियां भरी हुई है।'

वैसे बीते दिनों ही तापसी ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने किसी का नाम लिए बिना लिखा था, 'अगर एक ट्वीट से आपकी एकता भंग होती है, एक जॉक से आपका विश्वास डगमगाता है या एक शो से आपकी धार्मिक भावनाएं भंग होती है, तो यह सिर्फ आपको अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने पर काम करना चाहिए न कि अन्य लोगों के लिए 'प्रोपेगेंडा टीचर'। इसी ट्वीट को देखकर कंगना रनौत भड़क गई थी। उसके बाद उन्होंने तापसी को काफी भला-बुरा बताया था।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

'भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -