सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पर आया इस मशहूर क्रिकेटर का दिल, जानिए क्या है वजह?
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पर आया इस मशहूर क्रिकेटर का दिल, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं तथा अपने प्रशंसकों से कनेक्टेड रहती हैं। वैसे अथिया अपनी फोटोज के अतिरिक्त क्रिकेटर केएल राहुल के साथ कथित अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। वे केएल राहुल के साथ की अपनी फोटोज को भी सोशल मीडिया पर बहुत साझा करती हैं। जिन्हें प्रशंसक बहुत पसंद भी करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

वैसे बता दें कि अथिया ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बहुत खूबसूरत फोटो साझा की है। उनकी इस खूबसूरत फोटो पर केएल राहुल ने भी कमेंट किया है। केएल राहुल ने कमेंट सेक्शन में एक इमोजी साझा की है। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि वे अथिया की ये फोटो उन्हें कितनी पसंद आई है। दोनों के अफेयर की जानकारी भी हैं। कुछ दिनों पूर्व केएल राहुल के साथ अथिया की ये फोटो सामने आई थी। इसे देखकर ऐसी अटकलें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर अथिया ने जो फोटो साझा की है वो उनके किसी फोटोशूट की लग रही है। इस फोटो में अथिया ने थाई स्लिट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है तथा बहुत फ्लोई भी है। अथिया ने अपनी इस ड्रेस को मैच करते हुए लाइट मेकअप ही किया है। उनकी इस पिक्चर को प्रशंसक बहुत लाइक कर रहे हैं तथा कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर की इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं।

बेटे अभिषेक के नाम बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था और आज...

कंगना के DNA को इस मशहूर स्टार ने बताया जहरीला

विदेशी हस्तियों के ट्वीट्स देखकर अमिताभ बच्चन ने दिया यह जवाब!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -