किसान धरने पर बोले BJP नेता: 'प्रोफेशनल धरनेबाज शाहीन बाग-2...'
किसान धरने पर बोले BJP नेता: 'प्रोफेशनल धरनेबाज शाहीन बाग-2...'
Share:

नई दिल्ली: किसान आंदोलन इस समय बहुत तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। आज 12वां दिन है लेकिन आंदोलन खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में अब इस आंदोलन पर BJP के नेता कपिल मिश्रा ने बड़ा बयान दे डाला है। हाल ही में उन्होंने आरोप लगाया है कि 'यह किसानों के मुद्दे की आड़ में शाहीन बाग-2 करना चाहते हैं। यह प्रोफेशनल धरनेबाज हर तीन-चार महीने में हम दिल्ली वालों को बंधक बनाने आ जाते हैं। इन्हें अब स्वीकार नहीं किया जाएगा।'

हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मैं चेतावनी देना चाहता हूं इन प्रोफेशनल धरनेबाजों को कि बार-बार हम दिल्ली वालों को बंधक बनाना बंद करो, वरना आपके घरों को बन्द किया जाएगा, आपकी बिजली-पानी अब जनता काटेगी और आपकी आवश्यक सेवाओं को ठप्प करने दिल्ली की जनता को आगे आना पड़ेगा।' वैसे इस बयान में उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और योगेन्द्र यादव पर भी आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा, 'किसान आंदोलन करें, धरना करें या बंद करें यह उनके और सरकार के बीच की बात है। हम उनके मुद्दों के समाधान की आशा करते हैं। ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। हम किसानों के प्रति कृतज्ञ हैं। लेकिन क्या योगेन्द्र यादव किसान हैं, जो दिल्ली की दवाओं, आवश्यक सेवाओं को ठप्प करने की बात कर रहे हैं? नहीं। क्या नक्सलियों को जेल से छुड़ाने की बात करने वाले लोग किसान हैं? नहीं। यह शाहीन बाग गैंग, सीएम अरविंद केजरीवाल जैसे लोग क्या किसान हैं? नहीं।' वैसे यह पहले ऐसे नेता नहीं हैं जिन्होंने कुछ विवादित कहा हो इसके पहले भी कई नेताओं ने विवादित टिप्पणियां की हैं।

सीरम इंस्टीट्यूट ने मांगी Covishield के इमरजेंसी उपयोग की इजाजत, बनी पहली ऐसी भारतीय कंपनी

नोएडा के गौतमबुद्ध नगर में धारा 144 को 2 जनवरी तक के लिए बढ़ाया

आसमान पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -