किसान की गोली मारकर हत्या
किसान की गोली मारकर हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह मेरठ जनपद का है जहाँ जानी थाना क्षेत्र के भूपगढ़ी में शुक्रवार सुबह खेत पर गए किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में मौके पर पहुंची जानी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खबर मिली है कि इस मामले में पुलिस ने बात की है और उनका कहना है कि खेत के डोल की रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या की गई है. केवल इतना ही नहीं बताया जा रहा है यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं.

फिलहाल इस मामले में जानी क्षेत्र के भूपगढ़ी निवासी संजय (52) पुत्र कृष्णपाल सिंह शुक्रवार सुबह खेत पर गए थे. इस दौरान खेत के डोल को लेकर पड़ोसी किसान हेमंत पक्ष से विवाद हो गया. जिसके बाद कहासुनी के बाद मारपीट हुई. आरोप है कि आरोपी पक्ष ने पहले हवाई फायरिंग की, उसके बाद किसान संजय के सीने में गोली मार दी. किसान की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं सूचना मिलने क्र बाद सीओ सरधना पंकज सिंह और जानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों ने पुलिस के सामने ही रोते- बिलखते हुए आरोपियों पर धमकी देकर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की. इस मामले में एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि अभी तक की जांच में आया है कि रंजिश में हत्या को अंजाम दिया गया है. इसी के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने चला नया पैंतरा, अब एशिया कप और IPL को लेकर दी चेतावनी

सड़क पर खांसने लगा तो युवक पर लोगों ने किया हमला, गटर में गिरने से मौत

अमेरिका में 90 साल बाद सबसे बड़ा रोज़गार संकट, 44 लाख लोगों ने मांगा बेरोज़गारी भत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -