फरीदकोट में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, गर्भवती महिला मिली कोरोना पॉजिटिव
फरीदकोट में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, गर्भवती महिला मिली कोरोना पॉजिटिव
Share:

चंडीगढ़: यह बात तो आज हम सभी अच्छी तरह से जान चुके है कि देश भर में रोजाना कोरोना वायरस के हजारों केस सामने आ रहे है, जंहा हर दिन इस वायरस के कारण हजारों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं इस वायरस के कारण लोगों के दिलों में दहशत बढ़ती जा रही वहीं हर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. टन दूसरी तरफ कोरोना वायरस के कारण आज लोगों के घरों में खाने कि किल्लत लगातार बढ़ती जा रही है. 

फरीदकोट में संक्रमित मिली गर्भवती महिला: वहीं मिली जानकारी के अनुसार फरीदकोट जिले के गांव सिरसिडी की एक 24 वर्षीय गर्भवती के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई  है. अब जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या पांच हो गई है. सिविल सर्जन डॉ. राजिंदर कुमार ने बताया कि मिशन फतेह के तहत कोविड-19 में फ्रंटलाइन पर कार्य करने वाले स्वास्थ्य व पुलिस विभाग के कर्मियों के साथ गर्भवती महिलाओं की जांच करवाई जाने वाली है.  

जंहा बीते शुक्रवार को आई 55 लोगों की रिपोर्ट में कोटकपूरा के गांव सिरसिडी की एक गर्भवती महिला संक्रमित मिली है. विभाग ने उसे श्री गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर लिया है. जंहा इस बात का पता चला है कि दो दिन पहले भी कोटकपूरा की एक गर्भवती महिला संक्रमित मिली थी. लेकिन वहीं इस बात पर उन्होंने बताया कि अब तक फरीदकोट में 5396 लोगों के सैंपल जांच को भेजे जा चुके है, जिनमें से 258 लोगों की रिपोर्ट का इंतजार है.

UNSC में गैर-स्थायी सदस्य बनेगा भारत, 17 जून को होगी वोटिंग

इंदौर में बीमा अस्पताल को बदला गया ग्रीन श्रेणी में, सर्दी-खांसी वाले मरीजों का नहीं होगा इलाज

LAC पर चीन के साथ अहम बैठक, सीमा विवाद पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -