यश दासगुप्ता संग तस्वीर शेयर कर नुसरत जहां ने दी 'GOOD NEWS', ख़ुशी से झूमे फैंस
यश दासगुप्ता संग तस्वीर शेयर कर नुसरत जहां ने दी 'GOOD NEWS', ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री एवं TMC सांसद नुसरत जहां कारोबारी निखिल जैन संग अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रही थीं। नुसरत ने टर्की में हुई निखिल संग अपनी शादी को अमान्य बताया था। दोनों की शादी का मामला अदालत में चल रहा था। जिसपर बीते दिनों निर्णय आया। अदालत ने उनकी शादी को अमान्य घोषित किया है।

वही शादी पर कोलकाता अदालत के निर्णय के कुछ दिनों पश्चात् नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग अपनी फोटोज साझा की हैं। यश संग अपनी इन फोटोज को साझा कर नुसरत ने बताया कि वे दोनों एकसाथ नई फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। नुसरत ने इंस्टा पर तीन फोटोज साझा की हैं। इनमें वे यश दासगुप्ता संग पोज दे रही हैं। दोनों ने हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़ा है। फोटोज उनकी नई फिल्म Mastermoshai Apni Kichu Dekhenni के मुहूर्त की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इन तस्वीरों को साझा करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- Bless us। इसके साथ नुसरत जहां ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर प्रशंसक बधाई के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी जोड़ी को बेहतरीन बताया है। यश दासगुप्ता ने भी इन फोटोज को इंस्टा पर साझा कर लोगों से उनका आशीर्वाद और प्यार मांगा है। नुसरत जहां एवं यश दासगुप्ता रिश्ते में हैं। कपल का एक बच्चा भी है। नुसरत इसी वर्ष मां बनी हैं। उनके बेटे का नाम Yishaan है। नुसरत की विवादित शादी की बात करें तो अभिनेत्री ने निखिल जैन के साथ टर्की के बोडरम में 2019 में आलीशान वेडिंग की थी। मगर उन्होंने भारत लौटकर अपनी शादी को अदालत में पंजीकृत नहीं कराया था। 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SuriyaHatesVanniyars, जानिए क्या है पूरा मामला?

इस निर्देशक के लिए ईसाई से हिंदू बन गईं थीं नयनतारा, लेकिन आज है कुंवारी

जल्द ही भारत में Maruti Suzuki लॉन्च करेगी नए CNG मॉडल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -